scorecardresearch

Biggboss 16: खतरनाक होने वाला है बिगबॉस का ये सीजन, मोगैम्बो बन सलमान खान ने दिया हिंट

बिगबॉस-16 1 अक्टूबर से कलर्स पर आने वाला है, इस बार का ये सीजन थोड़ा खतरनाक होने वाला है।

Biggboss 16: खतरनाक होने वाला है बिगबॉस का ये सीजन, मोगैम्बो बन सलमान खान ने दिया हिंट
सलमान खान(फाइल फोटो)

बिगबॉस (Biggboss-16) के नए सीजन का फैंस को बेसबरी से इंतजार है। कहा जा रहा है कि बिगबॉस 16 के लिए जन्नन जुबैर, मान्या सिंह और टीना दत्ता के नाम कन्फर्म हो चुके हैं। हमेशा की तरह बिगबॉस के सदाबहार होस्ट सलमान इस बार भी शो को होस्ट करने वाले हैं। इंटरनेट पर शो का प्रोमो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान मोगौम्बो बने नजर आ रहे हैं।

वीडियो में सलमान कहते दिख रहे हैं कि मोगैम्बो अब कभी खुश नहीं होगा। क्योंकि अब लोगों को डर लगेगा बिगबॉस से। इस बार बिगबॉस खुद खेलेगा। जिससे साफ जाहिर होता है कि इस बार बिगबॉस न केवल घरवालों को टास्ट देंगे बल्कि उनके साथ दिमागी गेम भी खेलने वाले हैं।

बिगबॉस का 16वां सीजन 1 अक्टूबर से कलर्स पर आने वाला है। टीवी पर प्रसारित होने से पहले आप इसे वूट पर देख सकते हैं। एक अक्टूबर को रात 9:30 पहला एपिसोड प्रसारित होगा। इसके फिलहाल ये साफ नहीं हो पाया है कि क्या इसका 24 घंटे लाइव वाला प्रसारण भी ओटीटी पर किया जाएगा या नहीं।

ये हो सकते हैं कंटेस्टेंट
शो में हिस्सा वालों में कई सितारों के नाम शामिल हो चुके हैं, हालांकि किसी के भी नाम पर मुहर नहीं लग पाई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शालिनी भनौत, टीना दत्ता, शिविन नांग, मान्या सिंह, फैजल शेख, करण पटेल, अबु रोजिक, अदनान शेख और मदिराक्षी मंडुले के नाम कन्फर्म हो गए हैं।

आपको बता दें कि टीवी जगत के शाहरुख खान कहलाए जाने वाले करण पटेल को लेकर भी खबर थी कि वो इस बार बिगबॉस का हिस्सा बनेंगे। हालांकि उनकी पत्नी अंकिता भार्गव ने इस खबर को गलत बताया है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैंस को बताया कि करण बिगबॉस में नहीं जा रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक करण पटेल को बिगबॉस के लिए कई बार अप्रोच किया जा चुका है। लेकिन एक्टर ने शो में नहीं आए। कहा जा रहा है कि करण ने शो में आने के लिए मोटी रकम मांगी थी, जिसके कारण वो इस शो का हिस्सा नहीं बन रहे हैं।

पढें टेलीविजन (Television News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 24-09-2022 at 12:54:32 pm
अपडेट