ताज़ा खबर
 

BIGG BOSS 12: दीपिका-श्रीसंत के झगड़े की आग पहुंची दोनों के परिवार तक, श्री ने गेम को कहा ‘फर्जी’!

श्रीसंत और दीपिका की बिग बॉस के घर के अंदर काफी अच्छी बना करती थी। लेकिन घर में मिड इविक्शन के दौरान दीपिका द्वारा 'घर से बेघर' होने के लिए श्रीसंत के नाम लिए जाने के बाद उनके रिश्तों में दरार आ गई थी। मिड इवेक्शन एक ट्विस्ट था, जो कि बाकी घर सदस्यों के लिए सिर्फ एक झांसे जैसा था। इसके बाद दोनों के बीच हालात...

दीपिका कक्कड़ पति शोएब के साथ, दूसरी तस्वीर में श्रीसंत

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स कभी पक्के दोस्त तो कभी कट्टर दुश्मन बने नजर आते हैं। ऐसा ही कुछ शो के कंटेस्टेंट दीपिका और श्रीसंत के साथ नजर आ रहा है। श्रीसंत और दीपिका की बिग बॉस के घर के अंदर काफी अच्छी बना करती थी। लेकिन घर में ‘मिड इविक्शन’ के दौरान दीपिका द्वारा ‘घर से बेघर’ होने के लिए श्रीसंत के नाम लिए जाने के बाद उनके रिश्तों में दरार आ गई थी। मिड इवेक्शन एक ट्विस्ट था, जो कि बाकी घर सदस्यों के लिए सिर्फ एक झांसे जैसा था। हालांकि श्रीसंत इस दौरान घर से बाहर नहीं गए थे, वह तो बिग बॉस के सीक्रेट रूम में बैठ कर अपनी पीठ पीछे घरवालों की सब बातें सुन रहे थे।

इसके बाद एक बार फिर से श्रीसंत की घर में जब एंट्री हुई तो सब काफी चौंक गए थे। तभी से श्रीसंत दीपिका से दूरियां बनाते नजर आए। ऐसे में अब दोनों के बीच जो ‘आग’ लगी इसका धुआ घर से बाहर श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी और दीपिका के पति शोएब के पास भी जा पहुंचा है। श्रीसंत और दीपिका के बीच घर में हुई गहमागहमी के बाद श्री की पत्नी और दीपिका के पति भी आपस में बिगड़ते और सवाल पूछते नजर आए।

सोशल मीडिया पर आए बिग बॉस के एक प्रोमो वीडियो में श्रीसंत की पत्नी शोएब से शिकायत के तौर पर कहती हैं कि दीपिका ने श्री का नाम एलिमिनेशन में लिया। यह बात उनके लिए काफी शॉकिंग थी। वीडियो में शोएब से पूछा जाता है कि यह तो धोखा हुआ ना? ऐसे में शोएब अपनी पत्नी दीपिका की तरफ से जवाब देते हैं, ‘ये गेम है, धोखा नहीं है। दीपिका भी गेम खेल रही हैं।’ वहीं इसके अलावा ‘घर’ में श्री रोमिल से भी सुल्तानी अखाड़े में लड़ते दिखाई देते हैं। पहले राउंड में श्रीसंत और रोमिल के बीच बहस के मुकाबले के दौरान श्रीसंत कहते नजर आते हैं कि ‘ये गेम ही फर्जी है’।

बता दें, दीपिका और श्रीसंत के बीच में दोनों के रिश्ते तब खराब होने लगे जब बिग बॉस ने अचानक वीक के बीच में ही एक इविक्शन रख दिया था। सिंगल्स में नेहा पेंडसे, करणवीर और श्रीसंत को घरवालों से अलग कमरे में लाकर खड़ा किया गया। इसके बाद घरवालों से सवाल पूछा गया कि इनमें से कौन सा सदस्य घर से बेघर होना चाहिए। ऐसे में दीपिका ने श्रीसंत का नाम लिया था। श्रीसंत के साथ साथ घर के अन्य सदस्य भी काफी चौंक गए थे। सबके मन में सवाल था कि आखिर दीपिका अपने खास दोस्त के साथ ऐसा कैसे कर सकती हैं। वहीं दीपिका भी श्रीसंत के जाने से दुखी थीं और कैमरों के आगे रोती देखी गईं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 साक्षी तंवर के घर आई ‘नन्ही परी’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ एक्ट्रेस ने बच्ची को गोद लेकर कही ये बात
2 Bigg Boss 12: एक्स सिस्टर-इन-लॉ मलाइका अरोड़ा के साथ ‘वीकेंड के वार’ में धमाल मचाएंगे सलमान खान!
3 अयूब खान की शादीशुदा जिंदगी में सलमान खान का ये को-एक्टर बना था विलेन?
ये पढ़ा क्या?
X