ताज़ा खबर
 

‘मुझसे शादी करोगे’ को लेकर पहली बार बोलीं शहनाज, कहा- शो कर बहुत बड़ी गलती की, परिवार भी…

Shehnaz ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी खुलकर बातें कीं। शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलीज हुए वीडियो सॉन्ग (Bhula Dunga) को लेकर कहा कि उनको भरोसा नहीं था कि ये गाना इतना हिट हो जाएगा।

शहनाज गिल हाल ही में मुझसे शादी करोगे शो में नजर आईं थीं।

पंजाब की कटरीना कही जाने वाली शहनाज गिल (Shehnaz Gill) ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13)की समाप्ति के बाद पारस छाबड़ा के साथ कलर्स के शो ‘मुझसे शादी करोगे’ (mujhse shaadi karoge) में नजर आईं थीं। शो के कॉन्सेप्ट के हिसाब शहनाज और पारस को अपने लिए पार्टनर ढूंढना था लेकिन टीआरपी में फिसड्डी साबित होने और कोरोना वायरस को देखते हुए शो को बंद करना पड़ा। अब शो को लेकर शहनाज गिल ने खुलासा किया है कि वह शो से खुश नहीं थीं और इसे साइन करते वक्त डिटेल में नहीं गईं।

शहनाज गिल ने इ टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘हां, मुझे लगता है कि ‘मुझसे शादी करोगी’ एक बड़ी गलती थी। मैंने गलत फैसला लिया और शो नहीं करना चाहिए था, लेकिन जब मैं कॉन्ट्रैक्ट साइन कर रही थी तो मैंने ज्यादा नहीं सोचा था। उस समय मेरे जीवन में बहुत सारी चीजें घटित हो रही थीं। इसके अलावा मैं इन सभी चीजों के लिए बहुत नई थीं। इसलिए मैं बहुत अधिक डिटेल में नहीं गई थीं। बाद में मुझे एहसास हुआ कि मैं शो में खुश नहीं थीं और किसी भी लड़के के साथ जुड़ नहीं सकती थी।’

यही नहीं शहनाज ने इस दौरान कहा कि ना सिर्फ वह इस शो को लेकर नाखुश थीं बल्कि उनके परिवार वाले भी शो का कॉन्ट्रैक्ट साइन करते वक्त नाराज थे। शहनाज ने बताया, ‘उस वक्त खुद को लेकर परेशान थी। लगा ये शो करना चाहिए। लेकिन बाद में मुझे एहसास हुआ कि ये शो करना बहुत बड़ी गलती थी।’

इसके अलावा शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी खुलकर बातें कीं। शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलीज हुए वीडियो सॉन्ग (Bhula Dunga) को लेकर कहा कि उनको भरोसा नहीं था कि ये गाना इतना हिट हो जाएगा। सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कनेक्शन को लेकर शहनाज ने कहा कि वह सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करती हैं लेकिन वह दोस्त बनकर भी खुश हैं क्योंकि वह किसी भी कीमत पर सिद्धार्थ को खोना नहीं चाहती हैं। और सिद्धार्थ भी उन्हें अच्छा दोस्त मानते हैं।’ शहनाज ने ये भी बताया कि गाने में अंडर वाटर सीन के दौरान सिद्धार्थ ने काफी मदद की। जैसा कि मुझे वाटर फोबिया है, सिद्धार्थ पूरे वक्त मेरा हाथ पकड़े रहे और मोटिवेट करते रहे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: दुनिया को भूल जमकर नाचे बबिता और जेठालाल, जल-भुनकर राख हो गया अय्यर
2 हम छुट्टी मनाने गए थे, अचानक कोरोना के मरीज बढ़ने लगे, इतना डर गए कि…’, Quarantine से निकलीं सिंगर ने सुनाई आपबीती
3 TKSS: रवि किशन और मनोज तिवारी के चक्कर में पीछे रह गए निरहुआ, लोगों ने कहा, रिक्शे वाले को प्लेन की क्या जरूरत