ताज़ा खबर
 

बिग बॉसः कमल हासन के खिलाफ मानहानि का केस, मिला 100 करोड़ का नोटिस

Kamal Haasan, Bigg Boss Tamil: कमल हासन के अलावा यह नोटिस स्टार विजय टीवी चेन्नई में स्टार विजय टीवी चैनल के जनरल मैनेजर अजय विद्या सागर, मुंबई में इंडेमोल शाइन इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ दीपक धर और गायत्री रघुराम को भी यह नोटिस भेजा गया है।

Author नई दिल्ली | July 31, 2017 11:58 am
डॉ. के. कृष्णास्वामी ने बताया- वकीलों द्वारा भेजे गए नोटिस में पार्टी ने टीवी एक्टर और चैनल द्वारा 7 दिन के भीतर बिना शर्त माफी नहीं मांगने पर 100 करोड़ रुपए की रकम मानहानि के लिए दिए जाने की मांग की है।

दलितों का नेतृत्व और समर्थन करने वाली राजनीतिक पार्टी पुथिया तमिजाघम ने मशहूर अभिनेता कमल हासन के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है। कमल हासन और एक निजी टीवी चैनल को रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ में उनके द्वारा कथित रूप से झुग्गी-झोपड़ियों में रहने वालों की भावनाएं आहत करने के आरोप में लीगल नोटिस भेजा गया है। इकॉनमिक टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक पार्टी के फाउंडर और प्रेसिडेंट डॉ. के. कृष्णास्वामी ने बताया- वकीलों द्वारा भेजे गए नोटिस में पार्टी ने टीवी एक्टर और चैनल द्वारा 7 दिन के भीतर बिना शर्त माफी नहीं मांगने पर 100 करोड़ रुपए की रकम मानहानि के लिए दिए जाने की मांग की है।

बता दें कि कमल हासन के अलावा यह नोटिस स्टार विजय टीवी चेन्नई में स्टार विजय टीवी चैनल के जनरल मैनेजर अजय विद्या सागर, मुंबई में इंडेमोल शाइन इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ दीपक धर और गायत्री रघुराम को भी यह नोटिस भेजा गया है। मालूम हो कि शो के एक एपिसोड में कंटेस्टेंट गायत्री रघुराम ने अन्य अभिनेता के बर्ताव पर उनके झुग्गी-झोपड़ियों में रहने को लेकर टिप्पणी की थी। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबकि पार्टी प्रेसिडेंट डॉ. कृष्णमूर्ति ने कहा- यह निचली जाति के लोगों और निचले आर्थिक स्तर में जी रहे लोगों का अपमान करती है।

मालूम हो कि इस शो के साथ तेलुगु सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने भी टीवी पर डेब्यू किया है। लेनावला में बने बिग बॉस के बेहद आलिशान और महंगे घर में कई जाने माने स्टार्स हिस्सा ले रहे हैं। बिग बॉस तेलुगु भाषा में बनाया गया अब तक का सबसे महंगा शो बताया जा रहा है। करीब 10 हजार स्क्वायर फीट में घर बनाया गया है जिसमें बिग बॉस प्रतिभागी रह रहे हैं। इस पूरे घर में 60 के करीब कैमरे लगाए गए हैं जो हर समय उनकी हरकतों को कैमरे में कैद करेंगे।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App