ताज़ा खबर
 

Bigg Boss Tamil 3 Finale Winner Written Updates: मुगेन रॉव ने बिग बॉस तमिल 3 का जीता टाइटल खिताब, लॉसीलिया ने दी बधाई

Bigg Boss Tamil Season 3 Grand Finale Winner Name Written Updates: कमल हासन (Kamal Haasan) द्वारा होस्ट किया जा रहा शो फैंस को बहुत पसंद आ है। फैंस जानने को उत्सुक हैं कि इस सीजन का विनर कौन होगा।

बिग बॉस ट्रॉफी के साथ विजेता मुगेन रॉव।

Bigg Boss Tamil Season 3 Grand Finale Winner Name Written Updates: बिग बॉस तमिल सीज़न 3 आखिरकार समाप्त हो गया। बिग बॉस तमिल 3 सीजन को उसका विनर 6 अक्टूबर की रात मिल गया। मुगेन रॉव अपने प्रतिद्वंदी सैंडी को पीछे छोड़ते हुए इस सीजन का टाइटल खिताब अपने नाम किया। जीत की घोषणा शो के होस्ट कमल हासन ने किया। बिग बॉस 3 (तमिल) में 4 कंटेस्टेंट्स फाइनलिस्ट के रूप में अपनी जगह बनाई थी जिनमें- लॉसीलिया (Losliya Mariyanesan), शैरिन ( Sherin Shringar) , मुगेन (Mugen Rao) और सैंडी (Sandy)।

बता दें कि मुगेन राव, लॉसलीया मारियानेसन, सैंडी मास्टर और शेरिन शृंगार इस सीज़न के फाइनलिस्ट बने थे। कमल हासन द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी टीवी सीरीज़ के तीसरे संस्करण को 23 जून 2019 को 15 प्रतियोगियों के साथ लॉन्च किया गया था। जिनमें कविन, लॉसिनिया मरियानेसन, मुगेन राव, सैंडी मास्टर, शेरिन शृंगार, तीजन त्यागराज, चेरान, वनिता विजयकुमार, अभिराम वेंकटचलम, जंगीराम मधुमिता, साक्षी अग्रवाल, सरवनन, मोहन वैद्य और फातिमा बाबू जैसे कलाकारों के नाम शामिल थे।

बिग बॉस तमिल के फिनाले के लिए 20 करोड़ लोगों ने वोट किया था। लॉसीलिया शो के बीच में ही विनर की रेस से बाहर हो गईं थीं। श्रुति हासन ने घर के अंदर जाकर लॉसीलिया के फाइनल की रेस से बाहर होने की घोषणा की।

Live Blog

Highlights

    23:16 (IST)06 Oct 2019
    मुगेन ने जीता बिग बॉस तमिल 3 का टाइटल खिताब

    मुगेन रॉव ने बिग बॉस तमिल 3 का खिताब अपने नाम किया। वहीं सैंडी फर्स्ट रनरअप रहे। मुगेन के टाइटल जीतने के बाद लॉसीलिया ने ट्विटर पर बधाई दी है।

    23:14 (IST)06 Oct 2019
    Bigg Boss Tamil 3 Finale Winner: मुगेन रॉव बने बिग बॉस तमिल 3 का खिताब
    22:54 (IST)06 Oct 2019
    फाइनलिस्ट मुगेन और सैंडी बिग बॉस हाउस से निकल मंच पर आए

    फाइनलिस्ट मुगेन और सैंडी बिग बॉस हाउस से निकल मंच पर आए। अब थोड़ी देर में होगी विनर की घोषणा।

    22:43 (IST)06 Oct 2019
    फाइनलिस्ट मुगन और सैंडी ने सारी लाइट बंद की

    कमल के निर्देशों के बाद, फाइनलिस्ट मुगन और सैंडी  घर की लाइट बंद कर देते हैं। वे गुरूनाधर को अलविदा कहते हैं

    22:41 (IST)06 Oct 2019
    कमल हासन ने घर की सारी लाइटें बंद करवाई

    कमल हासन ने सैंडी से घर की सारी लाइटें बंद करने को कहा। अब बस कुछ ही देर में इस सीजन का विनर की घोषणा की जाएगी।

    22:04 (IST)06 Oct 2019
    लॉसीलिया की मां ने बेटी पर किया गर्व

    लॉसीलिया की मां बेटी के विनर की रेस से बाहर होने के बाद कहा कि उनकी बेटी को इस मंच पर कमल हासन के साथ देखकर गर्व है। वहीं लॉसीलिया ने कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वह इसका हिस्सा बनेंगी। यहां के लोगों के साथ इस घर को काफी मिस करूंगी।

    21:51 (IST)06 Oct 2019
    फिनाले से बाहर हुईं लॉसीलिया

    फिनाले से बाहर हुईं लॉसीलिया। श्रुति हासन ने इसकी घोषणा की। अब देखना है कि शैरिन ( Sherin Shringar) , मुगेन (Mugen Rao) और सैंडी (Sandy) में से कौन मारता है बाजी।

    21:49 (IST)06 Oct 2019
    कमल हासन ने श्रुति से एलिमिनेशन रिजल्ट घोषित करने को कहा

    घर के अंदर मौजूद श्रुति से कमल हासन ने  एलिमिनेशन रिजल्ट घोषित करने को कहा है। 

    21:43 (IST)06 Oct 2019
    बिग बॉस हाउस में हुई श्रुति हसन की एंट्री

    बिग बॉस हाउस में पहली बार कमल हासन की बेटी श्रुति हासन की एंट्री हुई है। फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट घर के अंदर श्रुति को देख काफी हैरान हो जाते हैं। सभी ने काफी शानदार तरीके से एक्ट्रेस का स्वागत किया।

    21:37 (IST)06 Oct 2019
    याशिका आनंद ने दिखाया अपना जबरदस्त डांस मूव्स

    शो में बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट याशिका ने काफी जबरदस्त डांस मूव्स दिखाए। याशिका ने बाजीराव मस्तानी पर अपना डांस परफॉर्म दिया।

    21:33 (IST)06 Oct 2019
    23 जून को शुरू हुआ था शो

    23 जून को शुरू हुआ था बिग बॉस तमिल 3 का सीजन। दर्शकों के बीच यह सीजन काफी हिट रहा। हमेशा की तरह इस बार भी शो को दिग्गज अभिनेता कमल हासन होस्ट करते दिखे। शो में तमिल की कई जानी मानी हस्तियां नजर आईं...

    21:29 (IST)06 Oct 2019
    किस कंटेस्टेंट को मिलेगी ये टाइटल ट्रॉफी
    21:27 (IST)06 Oct 2019
    कमल हासन ने राजेश की तारीफ की

    राजेश ने अपने शानदार प्रदर्शन के बाद कमल ने कहा, "इस तरह की बेहतरीन संगीत प्रतिभाओं के बीच रहना एक अच्छा दौर से गुजरने जैसा रहा है।

    21:26 (IST)06 Oct 2019
    राजेश ने वीणा से छेड़ा कमल हासन की हिट फिल्मों के धुन

    बिग बॉस तमिल सीज़न 3 के प्रतियोगी मोहन वैद्य के भाई राजेश ने अपनी वीणा के साथ कमल हासन की फिल्मों की हिट धुनें प्रस्तुत दी। 

    21:21 (IST)06 Oct 2019
    कौन होगा विनर, फैंस लगा रहे कायास

    इविक्श के मामले में अनुमान लगाया जा रहा है कि शैरिन शो से बाहर हो जाएंगी। इसके बाद बिग बॉस 3 में Losliya, Sandy और Mugen Rao ही बचेंगे। अब इनमें से कौन बनेगा बिग बॉस तमिल 3 का विनर ये कुछ ही छड़ों में पता चलेगा।

    Next Stories
    1 Superstar Singer Grand Finale Winner Written Updates: 9 साल की प्रीति भट्टाचार्जी बनी इंडिया की पहली सुपरस्टार सिंगर, कैप्टन नितिन कुमार को दिया जीत का श्रेय
    2 Kundali Bhagya, 7 OCT 2019, Preview Episode: प्रीता ने लगाया करण को गले, क्या बीती बातों को भुला दोनों कर पाएंगे एक दूसरे से प्यार का इजहार
    3 Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, 7 OCT 2019, Preview Episode: नायरा के लिए धड़क रहा है कार्तिक का दिल, कायरव को परेशान देख लेगा नायरा को वापस लाने की जिम्मेदारी
    IPL 2020: LIVE
    X