बिग बॉस तमिल 16 जुलाई 2017 फुल एपिसोड: जूली बची, फंसा गई हर्थी हुए एलिमिनेट - Bigg Boss Tamil 16 July 2017 Full Episode 20 Online in Hindi: Julie Escaped But Harathi Trapped And Gets Evicted - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बिग बॉस तमिल 16 जुलाई 2017 फुल एपिसोड: जूली बची, फंसा गई हर्थी हुए एलिमिनेट

Bigg Boss Tamil Full Episode 22: जूली के सेव होने से नमिता हुई खुश, इनका अगला टारगेट होगी ओविया....

Bigg Boss Tamil: जूली बची, फंसा गई हर्थी हुए एलिमिनेट

इस एपिसोड की शुरूआत कमल हसन से होती है वो कहते हैं कि वैयापुरी एलिमिनेशन से बच गए हैं। इसके बाद कमल हसन जूली और हर्थी को उनके समान के साथ बुलाते हैं। इसके थोड़ी देर बाद घोषणा होती है कि जूली एलिमिनेट होने से बच गई हैं, पर हर्थी बाहर जा रहे हैं।

नमिता जूली को सेव देखकर बहुत खुश होती है और उसे गले लगा लेती है। नमिता उससे कहती है कि वो हर किसी को गले नहीं लगाती है, जिन्हें वो पसंद करती है उन्हीं के साथ इतना करीब होती है। शक्ती गणेश को बताता है कि किस तरह गायत्री को हर किसी से लड़ने के लिए उकसाया जा सकता है।
गायत्री और रेजा बात कर रहे होते हैं कि किस तरह ओविया ने ऑडियंस से वोट लिए। इसके बाद गायत्री एक और तमाशा घर वालों के सामने करती है कि वो अपना चॉक्लेट पाउडर वापस करने वाली है। नमिता, ओविया और गायत्री इस बात पर बहस करने लगते हैं कि चैनल किसी की बुरी छवि नहीं बना रहा है, वो बस जो घर में हो रहा है उसे टेलीकास्ट कर रहा है। इससे ये लगता है की नमिता और गायत्री अगले हफ्ते ओविया को एलिमिनेट करने वाले हैं।

कमल हसन हर्थी से बात करते हैं जो इस हफ्ते एलिमिनेट हुए हैं। वो जूली को दोषी ठहराती है कि हमेशा वो झूठी छवि बना कर रखती है।
ये शो हमेशा से बंद करने के लिए हुए आंदोलन के कारण चर्चा में रहता है। इसलिए इस बार सोशल साइंटिस्ट और मनोवैज्ञानिक के साथ भी बात हुई, जिसमे उन्होंने शो के बारे में अपने विचार बताए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App