ताज़ा खबर
 

बिग बॉस: टास्क के दौरान फिर बानी से भिड़ी लोपा, बोली- हमेशा अपनी औकात दिखाती है

ताने मारते हुए मनु रोहन से कहते हैं कि टास्क में करंट के लिए भी ऑप्शंस था वे चाहे तो ये भी इस्तेमाल कर सकते थे।

टास्क के दौरान मनवीर।

बिग बॉस शो के गुरुवार को एपिसोड में मोना की शादी के बाद विक्रांत ने घर से विदा ले ली। शादी के महौल के बाद एक बार फिर घर में पुराने बिग बॉस वाला फील आना शुरू हो गया है। बिग बॉस ने गुरूवार को रोहन की परमानेंट नॉमिनेशन की पनिशमेंट समाप्त कर दिया हैं। इस हफ्ते के टास्क में हारने वाले को आखिरी नॉमिनेशन का सामना करना पड़ेगा। टास्क में मनुवीर, मनु और लोपा एक बंजिंग रस्सी से बंधे होते हैं उन्हें उनसे खिंचते हुए एक बजर तक पहुंचना होता है। बानी यहां उनके टास्क को खराब करने की कोशिश करती है इस चक्कर में बानी, लोपा के उपर एक बकेट पानी उड़ेल देती है। वे एक एक करके सभी के उपर पानी डाल देती है। इसके बाद वे रोहन के साथ मिलकर उनके कपड़ों के अंदर बर्फ के टुकड़े डाल देते हैं। अगली बार वे उन्हें डिस्टर्ब करने के लिए उनके उपर कुकिंग ऑयल डाल देती है। बानी और मोना यहां एक दूसरे के खिलाफ खुलकर नज़र आती हैं।


इसके बाद वे दही उनके उपर डाल देती है। मनु अपनी गलती से टास्क से बाहर हो जाते हैं। इसी दौरान लोपा का हाथ बजर के उपर से हट जाता है। ये उन दोनों के उपर अंडे भी फोड़ देते हैं। लोपा वहां से हटती नहीं हैं लेकिन बिगबॉस उन्हें कहते हैं कि वे टास्क से बाहर हो चुकी हैं तो उन्हें वहां से हट जाना चाहिए। लोपा एक बार इतनी नाराज हो जाती है कि बोलती है कि बानी से बोलती है कि अपनी औकात दिखा देती हो जिस पर बानी कहती है कि हर बार औकात पर पहुंच जाते हो। अंत में टास्क में सिर्फ मनवीर बच जाते हैं। बानी, मनवीर के उपर कूड़ा भी डाल देती हैं। लोपा, रोहन से इस बात पर नाराज होती हैं कि उन्होंने उन्हें टास्क में डिस्टर्ब करने की कोशिश की जबकि उन्हें उनसे उम्मीद नहीं थीं। बानी, मनवीर के उपर पानी डाल कर उन्हें हवा करती है। लोपा बानी से रुल्स वाली चिट्टी पढ़ने के लिए मांगती है लेकिन वो देती नहीं हैं। बानी, फ्रीजर का पानी मनवीर के उपर डाल देती हैं जिससे उन्हें काफी ठंड लगती है। मनु, और मोना उन्हें ऐसी हालत में देखकर रोने लगते हैं। ताने मारते हुए मनु उनसे कहते हैं कि टास्क में करंट के लिए भी ऑप्शंस था वे चाहे तो ये भी इस्तेमाल कर सकते थे। इस पर रोहन कहते हैं कि मनु कभी भी टास्क को अप्रीशियेट नहीं करते हैं। मनु इस पर कहते है कि खुदा ना करे ये टास्क अगर कल को उनके साथ हो तो उनके साथ क्या बीतेगी। यहां उन दोनों के बीच लड़ाई हो जाती है।

 

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिग बॉस 10, 19 जनवरी फुल एपिसोड: बानी और रोहन ने मनवीर को टास्क में किया परेशान
2 कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 19 जनवरी फुल एपिसोड: देव ने सोनाक्षी के हाथों से अवॉर्ड छीना
3 कुमकुम भाग्य 19 जनवरी फुल एपिसोड: अभि ने प्रज्ञा औऱ पूरब का इंगेजमेंट अनाउंस किया