ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 14 Premiere Updates: रुबीना दिलैक को तूफानी सीनियर्स ने किया रिजेक्ट, अभिनव को किया सेलेक्ट

Bigg Boss Season 14 Contestants List, Premiere Episode Updates: इस साल शो के फॉर्मेट में काफी बदलाव देखने को मिलेगा। जैसा कि इस बार शो का टैग लाइन है- 'अब पलटेगा सीन क्योंकि बिग बॉस देगा 2020 को जवाब'।

bigg boss 14 premiere, bigg boss 14 16th september, bigg boss 14 live, bigg boss 14 contestants list,Bigg Boss 14 Premiere Episode LIVE: पिछले सारे सीजन की तरह ही इस बार भी फैंस को शो का खासा इंतजार है।

Bigg Boss 14 Contestants List, BB14 Premiere Episode Updates: आखिरकार इंतजार खत्‍म हुआ। टेलीविजन के सबसे पॉपुलर और विवादास्पद रिएलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन का आगाज हो चुका है। शो के होस्ट सलमान खान ने कहा कि वह सामने वाले दर्शकों के मिस कर रहे हैं। वहीं एक्‍स कंटेंस्‍टेंट सिद्धार्थ शुक्‍ला, गौहर खान और हिना खान ने शो में एंट्री ली। जिन्हें तूफानी सीनियर्स का टैग मिला।

इन तीनों की बातों से साफ हो चुका है कि वह अपने टास्‍क में इस सीजन के प्रतिभागियों को उलझाने वाले हैं। सिद्धार्थ के पास बेडरूम की कमान है तो वहीं गौहर खान के पास किचन की सत्‍ता है। हिना खान के पास घर के सदस्‍यों के सारे पर्सनल सामान रहेंगे।

बता दें, पहले एजाज खान और निक्की तंबोली, रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला की जोड़ी ने एंट्री ली। तूफानी सीनियर्स यानी सिद्धार्थ शुक्‍ला, हिना खान और गौहर खान ने रुबीना दिलैक को रिजेक्‍ट कर दिया। क्‍योंकि वह पहले से पॉपुलर चेहरा है। वहीं उनके पति अभिनव शुक्‍ला को सेलेक्‍ट किया। दरअसल तीनों ने दोनों का अलग करने की एक चाल चली है। उनका मानना है कि दोनों को एकदूसरे के खिलाफ खड़ा करेंगे। इसके बाद नागिन फेम जैस्मिन भसीन ने अगली कंटेस्टेंट के तौर पर शो में एंट्री ली। जैस्मिन ने इस दौरान कहा कि वह एक मजबूत कंटेस्टेंट हैं।

जैस्मिन भसीन ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है। वह चाहती हैं किसी के बीच कुछ भी गिला शिकवा हो तो बात करके उसे दूर कर सकते हैं। मैं हमेशा सुलह कराने में विश्‍वास रखती हूं। बता दें कि पिछले सीजन में जैस्मिन, सिद्धार्थ शुक्‍ला को सपोर्ट करने आई थीं। दोनों के बीच अच्‍छी बॉन्डिंग है।

जैस्मिन के बाद निशांत मलकानी, शहजाद देओल और सारा गुरपाल ने एंट्री ली। निशांत मलकानी ने कहा कि वह घर के अंदर रिलेशनशिप बना सकते हैं अगर उन्‍हें घर के अंदर ऐसा कोई साथी मिलता है तो वह जरूर उसके प्‍यार में पड़ सकते हैं।

बॉस 14 के प्रतिभागियों में से एक कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा कि वह सिद्धार्थ शुक्ला की तरह ही हैं। जान कुमार ने कहा कि बिग बॉस एक अप्रत्याशित शो है। अगर आप किसी निश्चिंत प्लान को लेकर जाते हैं तो आप हार जाएंगे।

जान कुमार ने कहा कि उनके माता-पिता ने भी उनसे कहा कि जो सही है उसके साथ रहना चाहिए। और अगर आपके इरादे सही रहेंगे तो आप विजयी हो सकते हैं। जान ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि पिछले सीजन में, सिद्धार्थ शुक्ला की भी यही मानसिकता थी, और वह जीत गए। मैं भी उनके जैसा ही हूं, इसलिए उम्मीद कर रहा हूं कि इतिहास खुद को दोहराएगा।

वहीं शो में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने सलमान खान से कहा- मुझे लड़कों से फर्ल्ट करना नहीं आता है, पर मैंने स्पेशली सीखा है। ये सुनकर सलमान खान काफी हंसते हैं। निक्की जाहिर करती हैं कि शो को लेकर वो कितनी एक्साइटेड हैं।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो प्रीमियर पर सिर्फ 11 कंटेस्टेंट ही एंट्री लेंगे। इसके बाद शो में ट्विस्ट देखने को मिलेगा। बाकी के बचे कंटेस्टेंट को एक या दो सप्ताह में एंट्री दी जाएगी। जिसके साथ कई ट्विस्ट और रूल्स भी जुड़े होंगे। शो में एक्स कंटेस्टेंट भी नजर आने वाले हैं।  इस साल शो के फॉर्मेट में काफी बदलाव देखने को मिलेगा। जैसा कि इस बार शो का टैग लाइन है- ‘अब पलटेगा सीन क्योंकि बिग बॉस देगा 2020 को जवाब’। अपडेट्स के लिए बने रहिए जनसत्ता डॉट.कॉम पर।

Live Blog

Highlights

    23:53 (IST)03 Oct 2020
    शहजाद देओल और निशांत सिंह मलकानी की हुई एंट्री

    शहजाद देओल एमटीवी ऐस ऑफ स्‍पेस (Ace Of Space) सीजन 1 के फाइनलिस्ट में से एक थे। इस शो से उन्हें काफी फेम मिला था। शहजाद एक सफल मॉडल भी हैं। रियलिटी टीवी स्टार ने इस शो के लिए तैयारी शुरू कर दी है। इससे पहले निशांत सिंह ने एंट्री ली थी।

    23:03 (IST)03 Oct 2020
    जैस्मिन से सलमान ने पूछा- अंदर अपने आंसुओं को रोक पायेगी? नागिन एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

    'नागिन' और 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आ चुकी जैस्मिन भसीन की शो में इंट्री हुई है। वह बिग बॉस के घर जाने के लिए कपड़ों के सेलेक्‍शन को लेकर परेशान है। सलमान ने उनसे पूछा कि क्‍या वो घर के अंदर अपने आंसुओं को रोक पायेगी? इसपर उन्‍होंने कहा कि वह इमोशनल है लेकिन वह एक स्‍ट्रांग कंटेंस्‍टेंट हैं।

    22:54 (IST)03 Oct 2020
    रुबीना दिलैक को तूफानी सीनियर्स ने किया रिजेक्ट

    सिद्धार्थ शुक्‍ला, हिना खान और गौहर खान ने रुबीना दिलैक को रिजेक्‍ट कर दिया क्‍योंकि वह पहले से पॉपुलर चेहरा है। वहीं उनके पति अभिनव शुक्‍ला को सेलेक्‍ट किया। दरअसल तीनों ने दोनों का अलग करने की एक चाल चली है। उनका मानना है कि दोनों को एकदूसरे के खिलाफ खड़ा करेंगे।

    22:47 (IST)03 Oct 2020
    रुबीना-अभिनव को एक-दूसरे की आदतें नहीं पसंद

    अभिनव को रुबीना का मल्‍टी टास्किंग वाली आदत अच्‍छी नहीं लगती। वहीं रुबीना का कहना है कि उसे अभिनव के काम टालने की आदत अच्‍छी नहीं लगती।

    22:33 (IST)03 Oct 2020
    रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला ने रोमांटिक अंदाज में ली एंट्री

    अख लड़ जावे गाने पर रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला ने बेहद रोमांटिक अंदाज में एंट्री ली। 

    22:18 (IST)03 Oct 2020
    एजाज खान, निक्की तंबोली ने घर में ली एंट्री

    एजाज खान और निक्की तंबोली घर में एंट्री ले चुके हैं। घर में जाने से पहले निक्की को गौहर, सिद्धार्थ और हिना के टास्क से गुजरना पड़ा। तंबोली घर में रहेंगी या नहीं इसका फैसला कुछ हफ्तों बाद तूफानी सीनियर्स करेंगे।

    22:00 (IST)03 Oct 2020
    मुझे दिल तोड़ना अच्छा लगता है, बोलीं निक्की तंबोली

    मैं बहुत दिल तोड़ती हूं और खुद ही रोती हूं। घऱ के अंदर लाइन मारूंगी तो मजा आएगा। मैं बहुत एन्जॉय करती हूं लाइफ। मैं बहुत एंटरटेन करना चाहती हूं। मैं बहुत बबली हूं। और मैं 24 घंटे बात करने वाली हूं।

    21:54 (IST)03 Oct 2020
    दिलबर गाने पर निक्की तंबोली ने ली एंट्री

    साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने दिलबर गाने पर शानदार एंट्री ली। निक्की ने कहा कि वह नॉटी हैं। उन्होंने कई साउथ फिल्मों में काम किया है लेकिन उनकी चर्चा बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर होती है। उन्होंने कहा कि मैंने बहुत से लड़कों के दिल तोड़े हैं। लेकिन उन्‍हें कभी किस नहीं कर सकती। उन्होंने कहा लड़को के इमोशंस के साथ खूब खेलूंगी। 

    21:43 (IST)03 Oct 2020
    एजाज खान ने ली शानदार एंट्री

    पहले कंटेस्टें एजाज खान ने शो में शानदार एंट्री ली। एजाज खान ने खुलासा किया कि उनके घर का नाम गब्बर है। इसके पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि जब 1975 में शोले फिल्म रिलीज हुई थी उसी वक्त उनका जन्म हुआ था। तो उनके पिता ने उनका निक नेम गब्बर रख दिया।

    21:41 (IST)03 Oct 2020
    कंटेस्टेंट में कैसी क्वालिटी देखना चाहते हैं तूफानी सीनियर्स

    इस बार कंटेस्टेंट में कैसी क्वालिटी देखना चाहते हैं, इसपर गौहर खान ने कहा कि लीडरशिप, आपनी बातें साफ साफ रखना, सही से टास्‍क खेलना, इस जगह को महत्‍व देना। वहीं हिना खान ने कहा कि रीयल पर्सनैलिटी सामने लाए, कंटेंस्‍टेंट्स जैसे भी हो। वहीं सिद्धार्थ शुक्‍ला बोले कौन कितना एंटरटेनिंग है, वह लोगों से कितना मिलता जुलता है, वैसे इंसान देखना चाहता हूं। तीनों को तूफानी सीनियर्स का टैग मिला।

    21:31 (IST)03 Oct 2020
    कटघरे में एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला

    सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर बिग बॉस के सेट पर कटघरे में नजर आए। सलमान खान गौहर खान से उनके कमेंट्स के बारे में सवाल करते हैं जो पिछले सीजन में सिड को लेकर दी थीं।

    21:28 (IST)03 Oct 2020
    गौहर ने कहा कि मुझे गाली से समस्या है..

    शो के होस्ट सलमान खान गौहर से कहते हैं कि सिद्धार्थ की हरकतें देखकर आपने ओपनली बहुत कुछ कहा है। इसपर गौहर खान कहती हैं, ‘ हैशटैग गली का गुंडा, खाने का सलीका नहीं, बात करने की तमीज़ नहीं। मुझे गालियों से दिक्कत है। जिस पर सिद्धार्थ शुक्ला रिएक्ट करते हुए कहते हैं कि तुम्हें सब याद है? जवाब में गौहर कहती हैं कि सर मैंने एक- एक चीज़ सुनी थी। सिद्धार्थ कहते हैं कि गाली मैंने एक-दो ही बार दिया होगा। हां, चीखा ज्यादा हूं।

    21:27 (IST)03 Oct 2020
    सलमान के सवालों में फंसी हिना खान

    सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान अगर एक ही सीजन में होते तो आप किसको वोट करतीं? सलमान के सवाल पर हिना खान जवाब में सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लेती हैं। वहीं गौहर के सलमान कहते हैं कि कोई बात नहीं आपको मेरा वोट मिलता।

    21:19 (IST)03 Oct 2020
    एक्‍स कंटेंस्‍टेंट सिद्धार्थ शुक्‍ला, गौहर खान और हिना खान ने शो में एंट्री ली

    एक्‍स कंटेंस्‍टेंट सिद्धार्थ शुक्‍ला, गौहर खान और हिना खान ने शो में इंट्री ली। उनकी बातों से साफ लग रहा है कि वह अपने टास्‍क में इस सीजन के प्रतिभागियों को उलझाने वाले हैं। सिद्धार्थ के पास बेडरूम की कमान है तो वहीं गौहर खान के पास किचन की सत्‍ता है। हिना खान के पास घर के सदस्‍यों के सारे पर्सनल सामान रहेंगे।

    21:16 (IST)03 Oct 2020
    दर्शकों को मिस कर रहे हैं सलमान खान

    हम रोज एक घंटे एंटरटेनमेंट में आपका दिल लगायेंगे। आपके सपोर्ट के बिना हम अधूरे नहीं कुछ भी नहीं है। सलमान ने कहा कि मैं यहां सामने बैठने वाली ऑडियंस को मिस कर रहा हूं। हालांकि स्‍मार्ट वॉच के जरिये ऑडियंस जुड़े हैं। इसके साथ ही सलमान खान ने कहा कि ऐसे हाल में भी बिग बॉस खींच कर लाए हो। कमाल है 2020। ऐसे में कलर्स वालों ने सोचा कि ऐसा एक ही शो है जो इस समय को टक्‍कर दे सकता है।

    20:58 (IST)03 Oct 2020
    सेट पर वापस आने से डरे हुए थे सलमान खान

    बिग बॉस 14 की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, सलमान खान ने कहा था कि सेट पर वापस आने से वे डरे हुए थे। सलमान खान ने कहा था कि मैं सेट पर वापस आने से डरता हूं। हर कोई मास्क, पीपीई किट और दस्ताने में है। हालांकि, जब लोग माइक लगाना चाहते हैं, तब वे करीब आते हैं।

    20:35 (IST)03 Oct 2020
    मैं भी सिद्धार्थ शुक्ला की तरह ही हूं, बोले जान कुमार सानू

    बिग बॉस 14 के प्रतिभागियों में से एक कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा कि वह सिद्धार्थ शुक्ला की तरह ही हैं। जान कुमार ने कहा कि बिग बॉस एक अप्रत्याशित शो है। अगर आप किसी निश्चिंत प्लान को लेकर जाते हैं तो आप हार जाएंगे। जान कुमार ने कहा कि उनके माता-पिता ने भी उनसे कहा कि जो सही है उसके साथ रहना चाहिए। और अगर आपके इरादे सही रहेंगे तो आप विजयी हो सकते हैं। जान ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि पिछले सीजन में, सिद्धार्थ शुक्ला की भी यही मानसिकता थी, और वह जीत गए। मैं भी उनके जैसा कोई हूं, इसलिए उम्मीद कर रहा हूं कि इतिहास खुद को दोहराएगा।

    20:26 (IST)03 Oct 2020
    क्वारंटीन में रखे गए थे सभी प्रतिभागी

    कोविड-19 संबंधित सावधानियों को बनाए रखने के लिए, बिग बॉस 14 के घर में प्रवेश करने से पहले इस सीज़न के सभी प्रतियोगियों को क्वारंटीन रहना पड़ा था। वहीं सभी प्रतिभागियों को अलग अलग जगहों पर रखा गया था ताकि ये पता न चल सके कि और कौन से लोग उनके साथ घर में एंट्री लेने वाले हैं। 

    20:13 (IST)03 Oct 2020
    आज सिर्फ 11 कंटेस्टेंट घर में लेंगे एंट्री

    मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आज सिर्फ 11 कंटेस्टेंट ही बिग बॉस 14 के घर में एंट्री लेंगे। कुल 15 कंटेस्टेंट के हिस्सा लेने की खबर आ रही है। बाकी के चार कंटेस्टेंट एक-दो हफ्ते बाद एंट्री करेंगे।

    20:00 (IST)03 Oct 2020
    बिग बॉस के घर में खुला BB Mall

    इस बार बिग बॉस में BB मॉल भी देखने को मिलेगा। इस मॉल में कंटेस्टेंट के लिए राशन के सभी सामान उपलब्ध होंगे। मॉल से कंटेस्टेंट खाने पीने के सामने कैसे ले पाएंगे ये तो आने वाले दिनों में ही पता लगेगा।

    19:40 (IST)03 Oct 2020
    बिग बॉस 14 की महंगी कंटेस्टेंट हैं राधे मां

    टीवी का पॉपुलर और विवादित रहना वाला शो बिग बॉस का 14वां सीजन 3 अक्टूबर से ऑनएयर हो रहा है। इस सीजन में स्वयंभू देवी राधे मां भी बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले रही हैं। वहीं अब राधे मां अपनी तगड़ी फीस को लेकर चर्चे में हैं। बताया जा रहा है कि राधे मां ‘बिग बॉस 14’ की सबसे ज्यादा फीस पाने वाली कंटेस्टेंट बन गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह बिग बॉस के घर में रहने के लिए हफ्ते के 25 लाख रुपये लेंगी।

    19:33 (IST)03 Oct 2020
    बिग बॉस करने की सलमान ने बताई थी ये वजह

    शो के वर्चुअल प्रेस लॉन्च के दौरान सलमान खान ने बिग बॉस 14 के साथ काम करने को लेकर कहा था कि लॉकडाउन मेंं लंबे समय से प्रोडक्शन का काम रुका हुआ है। सलमान खान ने कहा था कि वह इसलिए काम कर रहे हैं ताकि दूसरों को भी काम मिल सके। उन्होंने कहा था, “मैं बिग बॉस कर रहा हूं इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि मैं चाहता था कि लोग फिर से कमाई शुरू करें। बहुत सारे लोग COVID से मर गए और भूख से भी मर गए। बिग बॉस एक बड़ी इकाई है और बहुत सारे लोगों को रोजगार देती है।

    19:15 (IST)03 Oct 2020
    कुमार सानू ने बेटे के लिए फैंस से की ये अपील

    जैसा कि कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू भी बिग बॉस 14 में एंट्री लेने जा रहे हैं। प्रीमियर शुरू होने से पहले ही कुमार सानू ने अपने बेटे के लिए फैंस से उनको सपोर्ट करने की अपील की है। साथ ही खुद भी शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा कि आप जान को सपोर्ट करिए कि वह जिस खेल के लिए गए हैं उसमें वे बेहतर करें और विजेता बनें। सानू ने अपने सोशल अकाउंट से एक वीडियो जारी किया है।

    19:03 (IST)03 Oct 2020
    गौहर खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को कहा- गली का गुंडा...

    नए प्रोमो में सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के बीच के तनाव को साफ देखा जा सकता है। गौहर पिछले सीजन में सिद्धार्थ पर किए गए अपने टिप्पणियों को दोहराती हैं। वीडियो में शो के होस्ट सलमान खान गौहर से कहते हैं कि सिद्धार्थ की हरकतें देखकर आपने ओपनली बहुत कुछ कहा है। इसपर गौहर खान कहती हैं, ‘ हैशटैग गली का गुंडा, खाने का सलीका नहीं, बात करने की तमीज़ नहीं

    Next Stories
    1 TMKOC: जब बिना बताए लंदन चले गए थे ‘पोपट लाल’, शो से कर दिये गए थे बाहर; ऐसे हुई थी घर वापसी
    2 Bigg Boss 14 Contestants List: टीवी के बेस्ट कपल रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला से लेकर निक्की तंबोली तक, जानें बिग बॉस 14 में और कौन सेलिब्रिटी आएंगे नजर
    3 Bigg Boss14: शारीरिक शोषण से लेकर घरेलू हिंसा तक, इन विवादों से जुड़ा ‘राधे माँ’ का नाम; डॉली बिंद्रा पहुंच गई थीं थाने
    यह पढ़ा क्या?
    X