ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13 Finale Winner: मां के सामने नहीं ले सकता किस…जानिए क्यों बोले सलमान खान

Bigg Boss 13 Finale Winner: बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले इवेंट शनिवार को शानदार तरीके से समाप्त हुआ। इस दौरान लाइव शो में सलमान खान ने रोहित शेट्टी के आग्रह को ठुकराते हुए कहा कि मैं अपनी मां के सामने किसी को...

Bigg Boss 13 Finale: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के होस्ट और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) स्क्रीन पर अपनी इमेज को लेकर कितने संजीदा हैं ये तो सभी जानते हैं। सलमान अपनी किसी भी फिल्म में किसिंग सीन नहीं देते हैं और हमेशा साफ-सुथरी फिल्मों में ही काम करते हैं। लेकिन बिग बॉस के फिनाले इवेंट पर कुछ ऐसा हुआ कि सलमान को रोहित शेट्टी (Rohit shetty) से कहना पड़ा की मैं अपनी मां के सामने किसी को किस नहीं कर सकता हूं। बिग बॉस की फिनाले इवेंट देखने सलमान की मां सलमा खान भी पहुंची थी। इस दौरान रोहित शेट्टी भी अपने शो खतरों के खिलाड़ी का प्रमोशन करने फिनाले में आए थे।

दरअसल हुआ कुछ यूं कि जब मंच पर रोहित शेट्टी अपने शो का प्रमोशन कर रहे थे। उस वक्त उन्होंने एक बड़ी ड्रैगन की तरह दिखने वाली छिपकली को सलमान के सामने रखा और कहा कि सर आपको इसे किस करना है। छिपकली को देख कर पहले तो सलमान ने कहा कि ये बहुत खूबसूरत है लेकिन मैं इसे किस नहीं कर सकता। रोहित और खतरों के खिलाड़ी के कंटेस्टेंट्स के बार बार कहने के बाद सलमान ने कहा मेरी मां सामने बैठीं हैं और उनके सामने मैं किसी को किस नहीं करता हूं।

इससे पहले बिग बॉस के फिनाले का सलमान खान की धमाकेदार एंट्री के साथ शानदार आगाज हुआ। फिनाले में सभी एक्स कंटेस्टेंट्स शो का हिस्सा बनने पहुंचे थे। लेकिन खेसारी लला यादव, अरहान खान, कोयना मित्रा और सिद्धार्थ डे, इस इवेंट से गायब नजर आए। वहीं 6 फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट में से टाप 2 में आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला को जगह मिली। जिसके बाद सिड ने बाजी मारते हुए बिग बॉस 13वें एतिहासिक सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की।

वहीं इससे पहले फिनाले में सिद्धार्थ और रश्मि की डांस पर्फोरमेंस में उनकी शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिली तो सिद्धार्थ आसिम ने भी जबरदस्त डांस कर सबका दिल जीत लिया। एक तरफ सिड ने शो जीता तो वहीं पारस छाबड़ा ने दस लाख रुपये लेकर शो छोड़ने का फैसला किया। आसिम रियाज बिग बॉस सीजन 13 के रनरअप बने हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 13 Finale: बिग बॉस 13 फिनाले से पहले खत्म हुआ शहनाज गिल का सफर!, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ आसिम रियाज ट्रॉफी की दौड़ में बरकरार
2 Kumkum Bhagya 15 Feb 2020, Preview Episode: प्राची-रणबीर के बीच बढ़ रही नजदीकियां, क्या खत्म हो जाएगा अभि-प्रज्ञा का रिश्ता?
3 Bigg Boss 13 Finale, Winner Name 2020: सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता बिग बॉस सीजन 13, इनाम के रूप में जीती इतनी धनराशि
ये पढ़ा क्या?
X