ताज़ा खबर
 

Bigg Boss Season 13 Winner : सिद्धार्थ शुक्ला बने बिग बॉस 13 के विजेता, ट्रॉफी के साथ मिली इतनी राशि

Bigg Boss Season 13 Finale Winner Name :बिग बॉस 13 में आसिम रियाज के साथ टॉप-2 में पहुंचे सिद्धार्थ शुक्ला ने शो जीत लिया है। बिग बॉस 13 का सीजन जीत कर सिड ने ट्रॉफी के साथ 50 लाख रुपये की राशि भी जीती है।

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के विनर बनें सिद्धार्थ शुक्ला

 Bigg Boss Season 13 Finale Winner Name 2020:  बिग बॉस सीजन 13 का फिनाले बिग बॉस 13 का फिनाले भी इस सीजन की तरह धमाकेदार रहा। शो में सलमान खान ने आसिम रियाज को हराकर सिद्धार्थ शुक्ला ने बाजी मारते हुए ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। इतना ही नहीं बिग बॉस 13 जीत कर उन्हें ईनाम के रूप में 50 लाख रुपये भी दिए हैं।

वहीं फिनाले शुरू होने से पर फाइलिस्ट कंटेस्टेंट शे को एन्जॉय करते हुए नजर आए । बिग बॉस में घरवालों का सफर काफी शानदार रहा और इन शानदार पलों को और खास बनाने के लिए बिग बॉस ने कल सिद्धार्थ शुक्ला और आरती सिंह को घर में उनकी जर्नी दिखाई थी जिसे देखकर दोनों लोग काफी भावुक हो गए थे। इसी क्रम में आज एक बार फिर बिग बॉस घर में बचे बाकी सदस्य पारस, आसिम, शहनाज और रश्मि को बिग बॉस के घर में उनका शानदार सफर का वीडियो दिखाया गया।

Bigg Boss 13 Finale Winner Name LIVE Updates: Check here

वीडियो देखकर रश्मि देसाई काफी भावुक हो जाती हैं। वीडियो में हर वो पल दिखाए गए जब रश्मि घर में टूट चुकी होती हैं। बिग बॉस के घर में खुद को इस कदर टूटा देख रश्मि भावुक हो जाती हैं और फूट फूटकर रोने लगती हैं। इस दौरान रश्मि सबसे ज्यादा तब रोती हैं जब वो आरती के कंधे पर सिर रखकर ये कहकर रोती हैं कि पता नहीं उन्हें कभी खुशी नहीं मिली हमेशा उनके हिस्से में दुख आया है।

 

 

Live Blog

Highlights

    00:35 (IST)16 Feb 2020
    सिद्धार्थ शुक्ला बने बिग बॉस 13 के विनर

    बिग बॉस 13 सिद्धार्थ शु्क्ला जीत चुके हैं। स्टेट पर बुला कर सलमान खान ने सिड का हाथ उठाकर उन्हें विजेता घोषित किया।

    00:31 (IST)16 Feb 2020
    बिग बॉस 13 के विनर की कुछ ही मिनट में घोषणा होने वाली है

    बिग बॉस 13 का फिनाले लगभग खत्म होने वाला है। जल्द ही कुछ मिनटों में शो के विजेता की घोषणा होने वाली है। टॉप-2 में आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला खड़े हैं।

    00:22 (IST)16 Feb 2020
    बिग बॉस 13 में टॉप-2 के लिए 15 मिनट की लाइव वोंटिंग शुरू

    बिग बॉस 13 में शहनाज गिल के बाहर होने के बाद शो में लाइव वोटिंग शुरू हो गई  है। इस दौरान सलमान खान ने बताया शो में पंद्रह मिनट के लिए लाइव वोटिंग शुरू हो गई है।

    00:09 (IST)16 Feb 2020
    फिनाले इवेक्शन ट्रॉफी की सबसे बड़ी दावेदार शहनाज गिल शो से हुई बाहर

    बिग बॉस 13 का फिनाले में सबसे बड़ा इवेक्श हो गया है। इस दौरान घर की सबसे बड़ी एंटरटेनर शहनाज गिल शो से बाहर हो गई हैं। जिसके बाद सलमान खान ने कहा कि बिग बॉस के इतिहास में शहनाज आप सबसे एंटरटेंनिंग कंटेस्टेंट रही हैं। आसिम और सिद्धार्थ पहुंचे टॉप-2 में

    00:04 (IST)16 Feb 2020
    रश्मि सिड की बिग बॉस 13 कैमिस्ट्री आखिरी बार दिखी

    बिग बॉस 13 में भले ही रश्मि देसाई शो में ट्रॉफी की रेस से बाहर हो गई हैं। लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी पर्फोरमेंस देकर दोनों ने सबका दिल जीत लिया है 

    23:48 (IST)15 Feb 2020
    रश्मि देसाई हुईं बिग बॉस 13 से बाहर

    बिग बॉस 13 के फिनाले में सबसे बड़ा और चौंकाने वाला इवेक्शन देखने को मिला। इस दौरान रश्मि देसाई ट्रॉफी की रेस से बाहर हो गई हैं। इसके बाद सलमान खान ने हैरानी जताई है। वहीं रोहित शेट्टी घर से एक कंटेस्टेंट को लेने पहुंचे हैं।

    23:47 (IST)15 Feb 2020

    deleting_message

    23:40 (IST)15 Feb 2020
    शहनाज गिल, सिद्धर्थ शु्क्ला टॉप 3 में पहुंचे

    फिनाले में रोहित शर्मा घर के अंदर पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने घरवालों से कहा कि सबको एक एक बॉक्स उठाना है। इस दौरान अपने-अपने बॉक्स खोल कर सिद्धार्थ और शहनाज गिल सेफ हो गए हैं। हालांकि अभी फैसला होना बाकी है कि रश्मि और आसमि में से किसके बॉक्स में इवेक्शन का मैसेज लिखा है। फिलहान शहनाज और सिड टॉप-3 में प्रवेश कर चुके हैं।

    23:27 (IST)15 Feb 2020
    बिग बॉस 13 में खतरों के खिलाड़ी का प्रमोशन करने पहुंचे रोहित शेट्टी

    बिग बॉस 13 में ग्रैंड फिनाले पर पहुंचे रोहित शेट्टी अपने आने वाले शो खतरों के खिलाड़ी का प्रमोशन करने पहुंचे हैं। इस दौरान उनके साथ खतरों के खिलाड़ी के कंटेस्टेंट भी मौजूद हैं।

    23:00 (IST)15 Feb 2020
    बिग बॉ 13 फिनाले में ट्रॉफी की रेस से बाहर हुई आरती सिंह

    बिग बॉस 13 में फिनाले चल रहा है। इस दौरान पहले पारस छाबड़ा ने दस लाख रुपये लेकर शो छोड़ने का फैसला लिया। लेकिन इसके बाद शो की एक और फाइलिस्ट आरती सिंह कम वोट्स मिलने के चलते शो से बाहर हो गई हैं। अब रश्मि, आसिम, शहनाज, और सिद्धार्थ शुक्ला ट्रॉफी की रेस में बचे हैं।

    22:59 (IST)15 Feb 2020
    बिग बॉ 13 फिनाले में ट्रॉफी की रेस से बाहर हुई आरती सिंह

    बिग बॉस 13 में फिनाले चल रहा है। इस दौरान पहले पारस छाबड़ा ने दस लाख रुपये लेकर शो छोड़ने का फैसला लिया। लेकिन इसके बाद शो की एक और फाइलिस्ट आरती सिंह कम वोट्स मिलने के चलते शो से बाहर हो गई हैं। अब रश्मि, आसिम, शहनाज, और सिद्धार्थ शुक्ला ट्रॉफी की रेस में बचे हैं।

    22:47 (IST)15 Feb 2020
    घर में कैफ और हरभजन के साथ जमकर नाची शहनाज

    बिग बॉस 13 घर के अंदर पहुंचे  हरभजन सिंह और मोहम्मद कैफ के साथ ढोल-नगाड़ों की धुन पर घर की सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट शहनाज गिल जमकर डांस करती नजर आई।

    22:42 (IST)15 Feb 2020
    शहनाज को शो जिताना चाहते हैं कैफ और हरभजन सिंह

    बिग बॉस 13 के मंच पर पहुंचे मोहम्मद कैफ और हरभजन सिंह ने  बताया कि वो इस शो में पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल को ये शो जिताना चाहते हैं।

    22:38 (IST)15 Feb 2020
    शो में पहुंचे हरभजन और कैफ

    बिग बॉस के मंच पर शो के फिनाले पर पहुंचे हरभजन सिंह और इंडिया की टीम के सबसे बेहतरीन फील्डर मोहम्मद कैफ। दोनों एक चैरिटेबिल क्रिकेट टूर्नामेंट को प्रमोट करने पहुंचे हैं।

    22:32 (IST)15 Feb 2020
    सलमान खान,सुनील ग्रोवर की कॉमेडी पर हंस-हंस कर हुए लोट-पोट

    सुनील ग्रोवर शो में अक्षय कुमार की फिल्म हाउस फुल के गानें बाला -बाला पर डांस कर सबको खूब हंसाया। इस दौरान सलमान खान जमकर हंसते नजर आ रहे हैं। वहीं शो एक्स कंटेस्टें भी उनकी पर्फोरमेंस को खूब एंजॉय कर रहे हैं।

    22:11 (IST)15 Feb 2020
    सुनील ग्रोवर बनकर सबको हंसा रहे सलमान खान

    बिग बॉस 13 का फिनाले चल रहा है। इस दौरान सुनील ग्रोवर मंच पर नकली अमिताभ बच्चन बनकर सलमान खान सहित सभी घरवालों और गेस्ट को खूब हंसा रहे हैं।

    21:59 (IST)15 Feb 2020
    पारस छाबड़ा ने दस लाख लेकर छोड़ा शो

    बिग बॉस 13 का फिनाले इवेंट चल रहा है। इस दौरान सलमान खान ने घरवालों को दस लाख रुपये लेकर शो छोड़ने का मौका दिया। इस दौरान पारस ने ऑफर एक्सेप्ट करके शो छोड़ दिया

    21:46 (IST)15 Feb 2020
    बिग बॉस 13 को फॉलो कर रहे हैं सेलिब्रिटी सलमामन खान ने किया खुलासा

    बिग बॉस 13 कितना बड़ा हिट सीजन है ये तो सभी जानते हैं। वहीं सलमान खान ने बताया कि इस सीजन को बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज भी फॉलो कर रहे हैं।

    21:35 (IST)15 Feb 2020
    शहनाज-सिड में प्यारी नोंक-झोंक शुरू

    बिग बॉस 13 के फिनाले की शुरुआत हो चुकी है। इस दौरान सलमान खान ने सिडनाज से पूछा कि आप जाते-जाते भी क्यों लड़ रहे थे। जिस पर दोनों ने कहा वो हमारी प्यार में नोंक-झोंक हो रही थी।

    21:27 (IST)15 Feb 2020
    घर में आखिरी बार एंटर हुए सलमान

    बिग बॉस 13 में फिनाले एपिसोड में पहली बार सलमान खान फाइनल कंटेस्टेंट से टीवी के द्वारा मिलते दिखाई दे रहे हैं।

    21:24 (IST)15 Feb 2020
    बिग बॉस ने दिखाई कंटेस्टेंट को उनके फैमिली की वीडियो

    बिग बॉस 13 के फिनाले में फानलिस्ट कंटेस्टेंट को घरवालों की वीडियो दिखाई जा रही है। इस दौरान रश्मि अपनी मां का वीडियो देखकर पूरी तरह भावुक हो गई और बुरी तरह रोने लगीं। जिसके बाद आसिम, पारस उन्हें संभालते दिखे।

    20:33 (IST)15 Feb 2020
    रश्मि देसाई के साथ इस कंटेस्टेंट का शो में सफर हुआ खत्म

    बिग बॉस का ग्रांड फिनाले शुरू होने में अब कुछ ही समय बाकी है। इस बीच शो के अंदर की खबरें बाहर निकलकर आ रही हैं। इस बीच बड़ी खबर आ रही हैं कि  रश्मि देसाई के साथ शहनाज गिल शो से बाहर हो गई हैं।  यानी अब शो में टक्कर सिर्फ आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला में हैं।

    15:46 (IST)15 Feb 2020
    शहनाज को बिग बॉस के घर में मिली थी जानकारी- बनने जा रही हैं दुल्हन..

    बॉस के घर में शहनाज को कन्फेशन रूम में बुलाया गया था जहां उन्हें इस बात की जानकारी दी गई कि उसके लिए शादी के कई रिश्ते आ रह हैं। इस बात पर शर्माते हुए शहनाज ने कहा कि मुझे शर्म आ रही है। इसके बाद बाहर निकल कर शहनाज ने अपने नए शो के बारे में बाकी घरवालों को बताया। और साथ ही सभी को अपने शो पर इनवाइट भी किया। बता दें कि, 15 फरवरी को बिग बॉस का 13वां सीजन खत्म हो जाएगा और इसके तुरंत बाद यानि कि 17 फरवरी से ये शो कलर्स पर शुरू होगा। खबरों की मानें तो शहनाज के इस नए शो का नाम मुझसे शादी करोगे है और शहनाज के अलावा पारस छाबड़ा भी इस शो में नजर आएंगे।

    14:12 (IST)15 Feb 2020
    'बिग बॉस के प्रोड्यूसर्स पर सना के के पिताजी का आरोप'

    ट्विटर पर केआरके के पोस्ट के अनुसार, शहनाज गिल के पिताजी ने बिग बॉस के प्रोड्यूसर्स पर ये आरोप लगाया है कि उन्होंने पहले से ही सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बनाना तय कर लिया है। इसके अलावा, उन्होंने ये भी बताया कि निर्माताओं ने बिग बॉस के लिए शहनाज को सिर्फ 10 लाख रुपये ही दिए हैं। वहीं, उनका कहना है कि वो शहनाज को स्वयंवर जैसे रियलटी शो का हिस्सा बनने की अनुमति कभी नहीं देंगे। उनका कहना है कि प्रोड्यूसर्स उनकी बेटी को राखी सावंत बनाना चाहते हैं। इसके अलावा, शहनाज के पिता का ये भी मानना है कि निर्माता शहनाज को सिद्धार्थ के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं।

    13:37 (IST)15 Feb 2020
    शहनाज की शादी से पिता नाखुश ???

    बिग बॉस के फैंस फाइनल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, शहनाज गिल, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा और आरती सिंह टॉप 6 प्रतिभागियों में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि कलर्स चैनल पर राखी का स्वयंवर के तर्ज पर नया रियलिटी शो शहनाज कौर की शादी जल्द ही शुरू होने वाला है। हालांकि, शहनाज के पिता इस बात से नाखुश हैं और वो नहीं चाहते कि शहनाज इस नए शो का हिस्सा बने। ट्विटर पर कमाल आर खान द्वारा साझा किए गए इस पोस्ट पर शहनाज के कई फैंस प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

    12:38 (IST)15 Feb 2020
    Bigg Boss 13 : आज होगा 5 कंटेस्टेंट्स की किस्मत का फैसला..

    आज की रात बिग बॉस के सीजन 13 की आखिरी शाम होगी। धीरे धीरे घर से कंटेस्टेंट्स की बिदाई हो रही है। ऐसे में रिजल्ट सामने आने वाला है कि कौन इस बार के सीजन का विजेता होगा। माहिरा शर्मा के शो से बाहर जाने के बाद अब खबर आ रही है कि शो से पारस छाबड़ा भी बाहर हो चले हैं। इसी के साथ ही बिग बॉस के टॉप फाइनलिस्ट भी सामने आ गए हैं। आरती सिंह, रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला , शहनाज गिल और आसिम रियाज शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स बन चुके हैं।

    11:41 (IST)15 Feb 2020
    'स्टार हैं रश्मि देसाई'

    रश्मि देसाई अरहान की सच्चाई को रिपीट पर देखने के बाद रोने लगीं। रश्मि को बिग बॉस ने कहा कि वह एक स्टार हैं और उन्होंने स्टार की तरह कीमें खेला है।

    10:45 (IST)15 Feb 2020
    सच-झूठ का दिखाया गया फर्क दोबारा स्क्रीन पर देख रश्मि हुईं भावुक

    शो में ऑडियंस के सामने रश्मि अपने आंसुओं को कंट्रोल न कर पाईं। रश्मि ने इस बीच स्क्रीन पर अरहान औऱ अपना प्यार भी देखा, तकरार भी देखी और झगड़ा भी देखा। वहीं सच झूठ का दिखाया गया फर्क दोबारा स्क्रीन पर देख रश्मि काफी भावुक हो गईं।

    09:42 (IST)15 Feb 2020
    बिग बॉस ने रुला दिया..

    बिग बॉस के घर में एक एक कर कंटेस्टेंट्स को उनकी जर्नी  दिखाई गई। इस बीच रश्मि देसाई को बुलाया गया। रश्मि को भी उनका बिग बॉस 13 का सफर दिखाया गया जिसमें कई ऊंचे नीचे रास्तों से गुजरना पड़ा। रश्मि अपनी  जर्नी देख अपने आंसुओं को रोक नहीं पाईं। रश्मि ने इस बीच कहा कि बिग बॉस ने रुला दिया। 

    09:02 (IST)15 Feb 2020
    स्पेशल वीडियो ने बिग बॉस का सफर बनाया यादगार

    बिग बॉस के घर में आज सभी फाइनलिस्ट का आखिरी दिन होने वाला है, शो का ये सीजन कौन जीतेगा इस बारे में आज शनिवार को आधिकारिक घोषणा की जानी है। पहले बताया जाएगा कि शो में टॉप 3 कौन बनने वाले हैं। इससे पहले शुक्रवार के एपिसोड में बजे हुए कंटेस्टेंट्स की जर्नी को दिखाया गया। शो में किसने क्या किया किस हद तक गया , उनपर क्या. क्या बीता वह सब शो में एक स्पेशल वीडियो के जरिए दिखाया गया। 

    23:53 (IST)14 Feb 2020
    कल रात 9 बजे होगा फिनाले

    बिग बॉस सीजन 13 की ट्रॉफी के लिए लड़ाई पारस, आसिम, सिड, शहनाज, आरती और रश्मि में है।

    23:33 (IST)14 Feb 2020
    बिग बॉस के बाद इस शो में नजर आएंगे पारस छाबड़ा

    शहनाज गिल और पारस छाबड़ा बिग बॉस के बाद एक शो में नजर आएंगे। शो का नाम मुझसे शादी करोगे होगा। बताया जा रहा है कि दोनों के साथ स्वयंवर को 6 दावेदार भी नजर आएंगे और सभी एक ही घर में रहेंगे।

    23:24 (IST)14 Feb 2020
    पारस को मिला Cheerfull वेलकम

    बिग बॉस के घर में पारस छाबड़ा को उनकी जर्नी के बारे में दिखाया जा रहा है।

    23:20 (IST)14 Feb 2020
    शहनाज गिल का गाना सुन फैंस हुए खुश

    बिग बॉस के घर में शहनाज गिल सॉन्ग गा रही हैं। फैंस शहनाज के इस अवतार को काफी सपोर्ट कर रहे हैं और जमकर ताली बजा रहे हैं।

    23:16 (IST)14 Feb 2020
    सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया पारस का साथ

    बता दें कि सीज़न के अंतिम टास्क में पारस को सिद्धार्थ शुक्ला ने इम्यूनिटी दी और एलीट क्लब मेंबर्स - रश्मि देसाई, असीम रियाज़ और सिद्धार्थ के साथ ग्रैंड फिनाले में प्रमोट किया गया।

    23:00 (IST)14 Feb 2020
    शहनाज को मिल रहा है फैंस का भरमार प्यार

    बिग बॉस के घर में अपनी जर्नी देख सना इमोशनल और खुश दोनों एक साथ हैं।

    22:45 (IST)14 Feb 2020
    शहनाज गिल को मिल रहा है फैंस का सपोर्ट

    अब वक्त आ गया है बिग बॉस के घर में शहनाज का सफर देखने का। शहनाज ने बिग बॉस के घर में वो कर दिखाया जो वाकई काबिले तारीफ है। शहनाज बिग बॉस के घर में अपना सफर देख काफी ज्यादा खुश हैं।

    22:43 (IST)14 Feb 2020
    घरवाले सेलिब्रेट कर रहे हैं रश्मि का बर्थडे

    सभी घरवाले रश्मि देसाई को बर्धडे विश कर रहे हैं। 

    22:31 (IST)14 Feb 2020
    रश्मि देसाई का अतीत एक बार फिर आया उनके सामने, नहीं रोक पाईं बहते आंसू

    वीडियो देखकर रश्मि देसाई काफी भावुक हो जाती हैं। वीडियो में हर वो पल दिखाए गए जब रश्मि घर में टूट चुकी होती हैं। बिग बॉस के घर में खुद को इस कदर टूटा देख रश्मि भावुक हो जाती हैं और फूट फूटकर रोने लगती हैं। इस दौरान रश्मि सबसे ज्यादा तब रोती हैं जब वो आरती के कंधे पर सिर रखकर ये कहकर रोती हैं कि पता नहीं उन्हें कभी खुशी नहीं मिली हमेशा उनके हिस्से में दुख आया है।

    22:27 (IST)14 Feb 2020
    उतार चढ़ाव भरा रहा रश्मि का सफर

    बिग बॉस के घर में रश्मि देशाई का सफर काफी उतार चढ़ाव भरा रहा है। रश्मि बिग बॉस के घर में अपना सफर देख भावुक हो जाती हैं।

    22:24 (IST)14 Feb 2020
    रश्मि को मिला फैॆस से प्यार

    बिग बॉस के घर में फिलहाल रश्मि देसाई को बिग बॉस में उनके द्वारा बिताए गए पलों को दिखाया जा रहा है। फैंस रश्मि को बर्थडे विश करते हुए नजर आ रहे हैं।

    22:18 (IST)14 Feb 2020
    सिड के साथ दिखाए गए पल को देख आसिम हुए भावुक

    बिग बॉस की जर्नी में आसिम को हर वो पल दिखाए गए जब आसिम और सिड दोस्त हुआ करते थे। आसिम वीडियो देखकर थोड़ा भावुक नजर आते हैं।

    22:09 (IST)14 Feb 2020
    आसिम के चेहरे पर मुस्कान बरकरार

    बिग बॉस के घर में अपनी जर्नी देखकर आसिम के चेहरे पर मुस्कान आ गई है। फिलहाल बिग बॉस के घर में आसिम के सारो पलों को दिखाया जा रहा है।

    22:06 (IST)14 Feb 2020
    आसिम रियाज ने उतारी शर्ट

    पब्लिक डिमांड पर आसिम रियाज ने अपनी शर्ट उतार दी है। वक्त आ चुका है बिग बॉस के घर में उनके सफर की झलक देखने की।

    22:04 (IST)14 Feb 2020
    वक्त आ चुका है आसिम के सफर पर नजर डालने की

    बिग बॉस के घर में एक सुपर मॉडल बनकर हिस्सा लेने वाले आसिम रियाज आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। फिलहाल बिग बॉस के घर में उनकी जर्नी दिखाई जा रही है।

    21:41 (IST)14 Feb 2020
    संभावना सेठ और काम्या पंजाबी का वोट सिद्धार्थ को

    संभावना सेठ और काम्या पंजाबी के अनुसार इस बार बिग बॉस की ट्रॉफी सिद्धार्थ शुक्ला जीतेगा। सिड पहले से ही काफी फेमस हैं इस बीच जानकार बिग बॉस के घर में उनकी सीधी टक्कर आसिम रियाज और रश्मि देसाई से मान रहे हैं।

    21:01 (IST)14 Feb 2020
    सिद्धार्थ शुक्ला के समर्थन में उतरे ज्यादातर सेलेब्स

    कोरियोग्राफर गीता- सिद्धार्थ शुक्ला, तहसीन पूनावाला- सिद्धार्थ शुक्ला, सिंगर उषा टिमोथी- आसिम रियाज, लुसिंडा निकोलस- आसिम रियाज, सलमान बॉडीगार्ड शेरा- सिद्धार्थ शुक्ला, डॉली बिंद्रा- सिद्धार्थ शुक्ला।

    20:21 (IST)14 Feb 2020
    क्या सिड को जानबूझ कर जीता रहे हैं मेकर्स...

    कमाल आर खान ने ट्वीट कर लिखा है कि मनीषा शर्मा ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ मीटिंग करने से साफ इनकार कर दिया है। उन्होंने यह साफ कर दिया है कि यह उनका शो है और बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ही होंगे।

    19:39 (IST)14 Feb 2020
    सेलेब्स के हिसाब से कौन जीत रहा है बिग बॉस सीजन 13

    गौतम गुलाटी ने अपना वोट शहनाज गिल को दिया है। इसके अलावा प्रिंस नरूला- आसिम रियाज, गौहर खान- आसिम रियाज, सना खान- आसिम रियाज, संभावना सेठ- सिद्धार्थ शुक्ला, काम्या पंजाबी- सिद्धार्थ शुक्ला, जरीन खान- आसिम रियाज, एंडी कुमार- आसिम रियाज को सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं।

    19:03 (IST)14 Feb 2020
    शिल्पा शिंदे ने बताया कौन जीतेगा बिग बॉस

    बिग बॉस 11 विनर शिल्पा शिंदे के हिसाब से इस बार का बिग बॉस आसिम रियाज जीत रहे हैं वहीं बिग बॉस 10 के विजेता मनवीर गुर्जर ने सिद्धार्थ शुक्ला पर दाव खेला है।

    Next Stories
    1 क्या Bigg Boss 13 के बाद होने जा रही है शहनाज गिल की शादी?, मेकर्स आए ट्रोल्स के निशाने पर
    2 Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के ऐसे 5 फाइटिंग सीन जिसने बढ़ाई शो की TRP, छप्पर फाड़कर मिली शोहरत
    3 Kundali Bhagya 14 February 2020 Preview Episode: प्रीता के करीब एक बार फिर आई मौत, क्या इस बार करण का प्यार बचा पाएगा उसकी जान
    ये पढ़ा क्या?
    X