ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11ः जुबैर की सलमान खान को चुनौती- दम है तो बिना बॉडीगार्ड्स के आकर मिल

जुबैर ने कहा कि कार दुर्घटना के बाद सलमान की खराब हो चुकी इमेज को बदलने के बाद यह एनजीओ बनाया गया ताकि सलमान के प्रति लोगों के दिलों में हमदर्दी जीती जा सके।

Bigg Boss 11, Zubair Khan Bigg Boss, Zubair Khan, Zubair Khan Controversy, Zubair Khan Bigg Boss 11, Zubair Khan Fight with Salman, Zubair Khan Om Swami, Salman Khan, Bigg Boss 11, Zubair Khan Challange to Salman Khanसलमान ने जमकर लगाई जुबैर खान की क्लास।

टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के कंटेस्टेंट जुबैर खान इन दिनों काफी चर्चा में हैं। जुबैर तबीयत बिगड़ने का बहाना करके घर से बाहर आ गए थे और अब उन्होंने शो में जलील करने के लिए सलमान खान के खिलाफ एफआईआर कर दी है। बॉलीवुड स्टार सलमान खान को चुनौती देते हुए हाल ही में जुबैर ने कहा था कि अब मैं तुम्हें दिखाउंगा जुबैर खान कौन है। जुबैर ने कलर्स टीवी पर घूस देने का भी आरोप लगाया और कहा कि चैनल ने मुझे मुंह बंद रखने के लिए 24 लाख रुपए ऑफर किए थे। उन्होंने सलमान खान के “बीईंग ह्यूमन” एनजीओ पर भी सवाल उठाए और कहा कि यह सिर्फ सलमान की खराब हो चुकी इमेज को सुधारने के लिए बनाया गया था।

जुबैर ने कहा कि कार दुर्घटना के बाद सलमान की खराब हो चुकी इमेज को बदलने के बाद यह एनजीओ बनाया गया ताकि सलमान के प्रति लोगों के दिलों में हमदर्दी जीती जा सके। उन्होंने कहा कि मैं अच्छी तरह जानता हूं कि तू कब किस एक्ट्रेस के साथ कहां जाता है। जुबैर ने सलमान के लिए कहा कि तू मुझे जब जहां मिलना चाहता है अपने बॉडीगार्ड्स के बिना आजा। अगर तू बॉडीगार्ड्स के साथ मिलना चाहता है तो भी मुझे कोई दिक्कत नहीं है। जुबैर ने इस रिएलिटी शो को फेक और स्क्रिप्टेड कहा। उन्होंने कहा कि घर के अंदर प्रत्येक सदस्य को बताया जाता है कि उसे कब किस इंसान से झगड़ा करना है।

जुबैर ने बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सलमान द्वारा की गई उनकी बेइज्जती का बदला लेने का फैसला किया और सलमान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी। जुबैर ने मीडिया से बातचीत में सलमान पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए और अपने फेसबुक वीडियो में यह भी कहा कि वह कलर्स टेलीविजन के साथ उनका 2 साल का कॉन्ट्रैक्ट हुआ था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 11: यदि सलमान खान आकर माफी मांगे तो शो पर वापस आने को तैयार हूंः जुबैर खान
2 छोटे पर्दे पर जूही चावला शुरू करने जा रही हैं पारी, शो का नाम होगा शरणम्
3 Bigg Boss 11, Episode 9: राजा हितेन की रियासत में रानी शिल्पा और अर्शी का आतंक
यह पढ़ा क्या?
X