ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: घरवालों की टेंशन बढ़ाने आ रही है ये वाइल्‍ड कार्ड एंट्री

Bigg Boss 11 Wild Card Entry Contestant: जल्द ही बिग बॉस के घर में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही हैं।

बिग बॉस एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री को घर में एंटर करने की प्लानिंक कर रहे हैं

बिग बॉस के घर से हाल ही में सपना चौधरी घर से बेघर हुई हैं। वहीं बिग बॉस एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री को घर में एंटर करने की प्लानिंक कर रहे हैं। जी हां, खबर है कि जल्द ही बिग बॉस के घर में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है। टेलीचक्कर के मुताबिक बिग बॉस के घर में साउथ इंडियन एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ की एंट्री होने जा रही है। गहना हाल ही में तब सुर्खियों में आईं जब उन्होंने बिग बॉस सीजन 11 के कुछ कंटेस्टेंट को लेकर बयान दिए।

उन्होंन बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान, प्रियांक शर्मा, विकास और शिल्पा शिंदे को लेकर कई राज बताए थे। अर्शी को लेकर उन्होंने कहा था कि अर्शी पर करीब 10 क्रिमिनल केस पेंडिंग पड़े हुए हैं। वहीं गहना ने यह भी कहा कि अर्शी 50 साल के एक व्यक्ति से शादी कर चुकी हैं। इसके बाद उन्होंने प्रियांक शर्मा के लिए कहा कि वह बाइसेक्शुअल हैं। दिल्ली में उन पर सेक्शुअल हरास्मेंट का केस भी है। इसके अलावा गहना ने विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे को लेकर भी कहा कि वह दोनों सेक्शुअल रिलेशनशिप में रह चुके हैं।

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth) on

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth) on


Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App