Bigg Boss Season 11: Jyoti Kumari Eliminated Because of Mehjabeen Siddiqui, Reveals Several Secrets about show - तो मेहजबीं सिद्दीकी की वजह से घर से बाहर हुईं ज्योति कुमारी? - Jansatta
ताज़ा खबर
 

तो मेहजबीं सिद्दीकी की वजह से घर से बाहर हुईं ज्योति कुमारी?

घर के अंदर कौन ज्योति का सबसे ज्यादा करीबी था इस बारे में उन्होंने विकास का नाम लेते हुए कहा कि वह बहुत स्वीट है और जिस तरह से वह शिल्पा शिंदे को घर के अंदर हैंडल कर रहा है वह वाकई काबिल-ए-तारीफ है।

Author नई दिल्ली | October 30, 2017 2:19 PM
बिग बॉस सीजन 11 के 28वें एपिसोड में घर से बाहर हुई कंटेस्टेंट ज्योति कुमारी।

बिग बॉस सीजन 11 के 28वें एपिसोड में ज्योति कुमारी को घर से बाहर कर दिया गया। एलिमिनेशन के बाद उन्होंने घर के सदस्यों और घर की कहानी के बारे में कई राज़ खोले। इंडियाटुडे के साथ बातचीत में ज्योति ने बताया कि उनके मेहजबीं के साथ अच्छे ताल्लुकात थे लेकिन धीरे-धीरे चीजें खराब होती चली गईं। उन्होंने बताया कि लक्जरी बजट टास्क के दौरान मेहजबीं ने ज्योति को धोखा दिया और जब नॉमिनेशन्स से बचाने के लिए मेहजबीं के पास मौका था कि वह ज्योति को बचा सकती हैं, तब उन्होंने ज्योति का हाथ छोड़ दिया। ज्योति ने बताया कि उन्होंने ज्यादा परवाह इसलिए भी नहीं की क्योंकि सभी लोग खुद को बचाना चाहते थे और मेहजबीं ने भी यही किया।

घर के अंदर कौन ज्योति का सबसे ज्यादा करीबी था इस बारे में उन्होंने विकास का नाम लेते हुए कहा कि वह बहुत स्वीट है और जिस तरह से वह शिल्पा शिंदे को घर के अंदर हैंडल कर रहा है वह वाकई काबिल-ए-तारीफ है। इसके अलावा ज्योति ने बताया कि मैंने कई बार उनके अंदर एक बच्चे को देखा है और यही वजह है कि हमारी दोस्ती हो गई। फाइनल्स तक कौन से कंटेस्टेंट जाएंगे इस बारे में पूछे जाने पर ज्योति ने विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे और हिना खान का नाम लिया। हालांकि उन्होंने यह भी जोड़ा कि वह चाहती हैं कि विकास गुप्ता ही यह सीजन जीतें।

गौरतलब है कि 28वें एपिसोड में लव, ज्योति और बेनाफ्शा को घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट किया गया था। घर के सभी सदस्यों को इन तीनों के बीच नॉमिनेट करने के बाद सलमान ने इस राज का खुलासा किया कि बेन और लव घर के अंदर बने रहेंगे लेकिन ज्योति को इस हफ्ते घर से बाहर जाना होगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App