ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: घर के अंदर ये हरकत करना शिल्पा शिंदे को पड़ सकता है भारी!

शिल्पा, अर्शी और आकाश जैसे प्रतिभागियों की चिक-चिक से घर वाले किस कदर परेशान हो चुके हैं यह तभी साफ हो गया जब बिग बॉस ने कालकोठरी में भेजे जाने के लिए किन्ही तीन लोगों का नाम लेने को कहा और प्रतिभागियों ने अर्शी, शिल्पा और आकाश का नाम लिया।
Author नई दिल्ली | October 7, 2017 13:59 pm
रात 3 बजे तक सब कुछ शांत रहता है और इसके बाद शिल्पा के दिमाग में विकास को तंग करने का एक खतरनाक आइडिया आता है।

बिग बॉस सीजन 11 में कंटेस्टेंट्स के बीच घमासान मचा हुआ है। कहा जा सकता है कि यह पहला सीजन है जिसमें शो की शुरुआत ही झगड़ों से हुई है। शो के होस्ट सलमान खान के कई जोड़ों सो झगड़ा करते हुए ही शो के अंदर भेज दिया। शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता, अर्शी खान और ज्योति, अर्शी खान और हिना खान के बीच हो रहे झगड़े सबसे ज्यादा चर्चा में हैं। पड़ोसी जहां इन झगड़ों से मजे ले रहे हैं वहीं घर के सदस्यों की हालत ऐसी हो चुकी है कि वह इस मामले को ना निगल पा रहे हैं और ना उगल पा रहे हैं। शिल्पा, अर्शी और आकाश जैसे प्रतिभागियों की चिक-चिक से घर वाले किस कदर परेशान हो चुके हैं यह तभी साफ हो गया जब बिग बॉस ने कालकोठरी में भेजे जाने के लिए किन्ही तीन लोगों का नाम लेने को कहा और प्रतिभागियों ने अर्शी, शिल्पा और आकाश का नाम लिया।

मरता क्या ना करता इन तीनों को कालकोठरी में जाना पड़ा। लेकिन घर के सदस्य उस वक्त हैरान रह गए जब शिल्पा शिंदे रात के 3 बजे जेल तोड़ कर भाग निकलीं। असल में रात 3 बजे तक सब कुछ शांत रहता है और इसके बाद शिल्पा के दिमाग में विकास को तंग करने का एक खतरनाक आइडिया आता है। कालकोठरी की सलाखों में बनी तंग जगह से शिल्पा आकाश की मदद लेकर बाहर आ जाती हैं और फिर चप्पल ले जाकर विकास गुप्ता के सर के पास रख देती है। लेकिन यह कोशिश बेकार हो जाती है क्योंकि चप्पल को बेन जाकर हटा देती हैं।

हालांकि अब तक शिल्पा को जेल तोड़ कर भागने के लिए बिग बॉस ने कुछ नहीं कहा है लेकिन बहुत संभव है कि अगले एपिसोड में बिग बॉस शिल्पा को उनकी इस हरकत के लिए कुछ सजा सुनाएं। यदि ऐसा होता है तो मजे के लिए शिल्पा द्वारा तोड़ी गई यह जेल उन्हीं के लिए दिक्कत का सबब बन सकती है। देखते है कि अगले एपिसोड में क्या होता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.