ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11 Highlights: जानिए विकास और शिल्पा की भिडंत से अर्शी और ज्योति की टक्कर तक सब कुछ

कल एपिसोड में घर के एक और कोने का उद्घाटन किया गया। यह घर का ऐसा भाग है जहां घर वालों को उनके किए की सजा देने के तौर पर बनाया गया है।
Author नई दिल्ली | October 7, 2017 11:26 am

बिग-बॉस सीजन 11 में घरवारों की उधमबाजी का सिलसिला जारी है। कल यानी शुक्रवार 6 अक्टूबर के बिग-बॉस के पांचवे एपिसोड में काफी हो हल्ला हुआ। एक दूसरे को खरी-खोटी सुनाना और इंडायरेक्ट-वे में कुछ न कुछ कहने की घर वालों की पुरानी परंपरा रही है। वहीं कल एपिसोड में घर के एक और कोने का उद्घाटन किया गया। यह घर का ऐसा भाग है जहां घर वालों को उनके किए की सजा देने के तौर पर बनाया गया है। घर में घर वालों को कल ‘कालकोठरी’ से रू-ब-रू करवाया गया। इतना ही नहीं, इस बीच घर के 3 सदस्यों को घर में वोटिंग के जरिए कालकोठरी भिजवाया गया। बताते चलें कि घर में बनी कालकोठरी को आधा जमीन के बाहर और आधा जमीन के अंदर बनाया गया है। इस हिस्से को बहुत ही तंग जगह में बनाया गया है। जिसमें तीन घर के सदस्य रह सकते हैं जिसके चलते यहा तीन बिस्तर बिछाए गए हैं। वहीं इस कोठरी में एक टॉयलेट भी बनाया गया है।

इससे थोड़ा पहले आएं तो एपिसोड में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ। शिल्पा द्वारा विकास की चाय खराब करने और विकास द्वारा बदले में वही चाय शिल्पा के कपड़ों पर डाल देने से इस झगड़े की शुरुआत हुई। इस दौरान शिल्पा ने विकास को काफी देर तक टीस किया। वहीं विकास अपना आपा खो देते हैं और शिल्पा से तकरीबन टकरा कर उस पर हावी हो जाते हैं। वहीं शिल्पा विकास पर तमाम एक्टर्स को तंग करने और फर्जी की टीआरपी बटोरने का आरोप लगाती हैं।

काल कोठरी में जिन तीन लोगों को भेजा गया उनमें से एक हैं शिल्पा शिंदे, दूसरे हैं जुबैर और तीसरे हैं आकाश। वहीं आधी रात में शिल्पा शिंदे के दिमाग में शैतानी शरारत रूझी। बिग-बॉस की काल कोठरी में डालने के बाद भी शिल्पा सुधरी नहीं उन्होंने इस बीच आधी रात में कोठरी से बाहर जाने की हिम्मत की। और तो और उन्होंने इस दौरान सोते हुए विकास को परेशान करने के लिए उनके सिरहाने में चप्पल रख दी और वापिस कोठरी में आ गईं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.