ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: पुनीश और बंदगी की कहानी में क्या हो रही हैं ‘लव’ की एंट्री?

Bigg Boss 11 Full Episode 10: बिग-बॉस के घर में किसी न किसी के दिल तो चुपके-चुपके मिल ही जाते हैं।
Author नई दिल्ली | October 12, 2017 11:32 am
पुनीश और बंदगी अब रातों में भी एक दूसरे को समय दे रहे हैं। बिग-बॉस के घर में लगे 150 कैमरों की परवाह किए बगैर पुनीश और बंदगी एक दूसरे से रातों को घंटो-घंटों लंबी बातें करते हैं

हर बार बिग-बॉस के घर में कोई न कोई दो दिल चुपके-चुपके मिल ही जाते हैं। इस बार शो के सीजन 11 में बंदगी और पुनीश एक दूसरे के करीब आ रहे हैं। शो के पहले ही दिन से दोनों एक दूसरे को नोटिस कर रहे हैं। इसके चलते पुनीश और बंदगी अब रातों में भी एक दूसरे को समय दे रहे हैं। बिग-बॉस के घर में लगे 150 कैमरों की परवाह किए बगैर पुनीश और बंदगी एक दूसरे से रातों को घंटो-घंटों लंबी बातें करते हैं।

कल यानी बिग-बॉस के 10वें एपिसोड में पुनीश बंदगी से अपनी नाराजगी जाहिर करते हैं। आधी रात में पुनीश बंदगी से कहते हैं कि उन्होंने लव को अपने करीब क्यों आने दिया। इस पर बंदगी कहती हैं कि उन्होंने क्या किया। तो पुनीश कहते हैं कि लव ने उनके गले से चेन उतारी। बंदगी इस पर कहती हैं कि उनके हाथ में ब्लीच लगी हुई थी और उनके हाथ गंदे होने की वजह से वह चेन उतार नहीं पाईं। इसलिए उन्होंनें लव से कहा। पुनीश बोले कि लव से दूर रहो, लव ही क्यों.. बंदगी बताती हैं कि वहां कोई और नहीं था इसलिए उन्हें ये करना पड़ा।

पुनीश कहते हैं किसी और से उतरवा लेती चेन। वह कहते आकाश और लव से दूर रहो। तो बंदगी कहती हैं और हितेन? पुनीश कहते हैं हितेन भी तुम्हारा क्रश है तुमने बताया था। उनसे भी। इस पर बंदगी हंसने लगती हैं, तबी पुनीश कहते हैं मैं भी तो था। बंदगी कहती हैं कि आप कहां थे वहां। बता दें, बिग-बॉस के दिए गए कार्य के चलते लव ने घर वालों को कहा है कि वह गे हैं। जबकि हकीकत यह है कि ऐसा कुछ नहीं है। हकीकत पता चलने पर इन तीनों की कहानी में शायद कोई नया ट्विस्ट आएगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.