ताज़ा खबर
 

जुबैर ने फिर खोला मोर्चा, कहा-अच्छा है सलमान ने अपने कुत्ते भाइयों से मांग ली माफी

द इंडियन एक्सप्रेस ने जुबैर खान से बात की तो उन्होंने कहा- मैं बस यही कहना चाहता हूं कि मैं अल्लाह का शुक्रगुजार हूं कि सलमान ने अपने भाइयों से (कुत्तों से) माफी मांग ली है।

Author नई दिल्ली | October 30, 2017 14:12 pm
सलमान खान के खिलाफ जुबैर खान ने दर्ज की शिकायत दर्ज कराई थी।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान जब बिग बॉस सीजन 11 में कंटेस्टेंट जुबैर खान पर भड़के तो यह पहली बार था जब दर्शकों ने सलमान को शो के सेट पर इतना ज्यादा हाईपर होते देखा। सलमान जुबैर द्वारा घर में लड़कियों के लिए इस्तेमाल की जा रही गालियों और दुर्व्यहार पर इतने ज्यादा नाराज थे कि उन्होंने जुबैर को ‘नल्ले डॉन’ से लेकर ‘कुत्ता बना दूंगा’ तक कह डाला। ये बातें जुबैर के दिल में इस हद तक घर कर गईं कि वह बीमारी का बहाना करके घर से बाहर आ गए और सलमान खान के खिलाफ FIR दर्ज करा दी। जुबैर ने सलमान पर दाऊद से संबंध होने और घर में वापस बुलाने के लिए मोटी रकम ऑफर किए जाने जैसे गंभीर आरोप लगाए।

जुबैर ने कहा- यदि सलमान अपनी बातों के लिए मुझसे माफी मांग लेते हैं तो मैं शो पर वापस आने के लिए तैयार हूं। इसके बाद सलमान अगले एपिसोड में जब शो पर आए तो उन्होंने यह कह कर सभी को चौंका दिया कि मैं उस दिन के अपने बयान के लिए माफी मांगना चाहता हूं। लेकिन जब सलमान ने अपनी बात आगे बढ़ाई तो सभी ठहाके मार कर हंस दिए। उन्होंने कहा- मैं दुनिया भर के सभी कुत्तों से माफी मांगता हूं क्योंकि कुत्ते वफादार होते हैं। इस तरह उन्होंने एक बार फिर से बिना जुबैर का नाम लिए उनकी जमकर बेइज्जती कर दी। इसके बाद जब द इंडियन एक्सप्रेस ने जुबैर खान से बात की तो उन्होंने कहा- मैं बस यही कहना चाहता हूं कि मैं अल्लाह का शुक्रगुजार हूं कि सलमान ने अपने भाइयों से (कुत्तों से) माफी मांग ली है।

 

जुबैर ने कहा कि मैं उनके बदनाम कमेंट पर बस इतना ही कहना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि सलमान भगवान नहीं है जो वह लोगों से धूल-मिट्टी की तरह बर्ताव करता है। जुबैर ने कलर्स चैनल के बारे में बताया कि उन्होंने अब मेरी कॉल्स लेनी बंद कर दी हैं। उन्होंने शो पर कहा कि मेरे दाऊद और हसीना पार्कर से संपर्क हैं जबकि मैंने खुद ऐसा कभी भी नहीं कहा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि कलर्स टीवी की हरकतों से ही यह साफ होता है कि उनका उद्देश्य मेरी छवि खराब करना और मेरा इस्तेमाल करना था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App