ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: ‘क्रूर महिला’ हैं हिना खान? बंदगी को बंदी बना कर ऐसे किया अत्याचार

Bigg Boss 11 Day 58: बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को इस हफ्ते का लक्जरी बजट टास्क दिया है। इस टास्क के पहले राउंड में हिना खान, अर्शी खान, आकाश ददलानी और लव त्यागी को लिलिपुट बनाया जाता है।

बंदगी पर मिर्ची लगातीं हिना खान

बिग बॉस सीजन 11 में घर के अंदर टास्क में घर सदस्य एक दूसरे पर जुल्म ढा रहे हैं। कोई किसी की आंख में मिर्ची डाल रहा है तो बदले में कोई किसी के बाल काट रहा है। जी हां, बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को इस हफ्ते का लक्जरी बजट टास्क दिया है। इस टास्क के पहले राउंड में हिना खान, अर्शी खान, आकाश ददलानी और लव त्यागी को लिलिपुट बनाया जाता है। वहीं ये चारों मिलकर दानव बनीं बंदगी को अपने कब्जे में कैद करते हैं। इसके बाद बंदगी पर अटैक किया जाता है।

बंदगी को खूब टॉर्चर किया जाता है ताकि वह टास्क छोड़ कर चली जाएं। लेकिन बंदगी अड़ी रहती हैं। इधर, हिना खान बंदगी पर मिर्ची लगाती हैं। इसके चलते बंदगी की आंखों में भी मिर्ची चली जाती है। बंदगी अब जोर-जोर से चिल्लाने लगती हैं। वह विकास को बुलाती हैं कि उनकी आंख में मिर्ची चली गई है। विकास उनकी मदद को आगे आते हैं लेकिन हिना उन्हें बंदगी की मदद करने नहीं देतीं। इस बीच टास्क खत्म होता है और बंदगी अपनी जगह से उठती हैं। शिल्पा और बंगदी हिना को बहुत की क्रूर महिला बताती हैं।

विकास और बंदगी

इसके बाद अब बंदगी भी अपने साथ हुए जुल्म का बदला लेती हैं। जब बंदगी लिलिपुट बनती हैं तो हिना खान को दानव बनाकर लेटाया जाता है। इसके बाद हिना खान के बाल काटती हैं। एंड स्पलिट्स काटते हुए वह कहती हैं कि तुमने तो इससे भी बुरा किया था मेरे साथ। हिना इस दौरान कहती हैं कि नेशनल टीवी पर एक लड़की लड़की के बाल काट रही हैं। वहीं बंदगी कहती हैं तुमने नेशनल टीवी पर क्या किया मेरे साथ आंखों में मिर्ची डाली।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App