ताज़ा खबर
 

Bigg Boss Season 11: घर में जमीन पर ही सोएंगी सपना चौधरी, सीजन 10 में मनवीर था पसंदीदा कंटेस्टेंट

Bigg Boss Season 11: सपना ने कहा कि 14-15 लोग मिलकर मुझे परेशान नहीं कर सकते, बल्कि उन्हें फिक्र करनी चाहिए क्योंकि उन्हें बहुत दिक्कत होने वाली है।
Author नई दिल्ली | October 2, 2017 13:48 pm
सपना ने बताया कि शो के पिछले सीजन को उन्होंने बहुत ध्यान से देखा था और मनवीर गुर्जर उनका पसंदीदा कंटेस्टेंट था।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान होस्टेड शो बिग बॉस का 11वां सीजन शुरू हो चुका है। 1 अक्टूबर को इसका धमाकेदार प्रीमियर हुआ और हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने अपनी परफॉर्मेंस से समा बांध दिया। हरियाणा की गायक और डांसर सपना चौधरी बिग बॉस के घर में दाखिल हो चुकी हैं और अब आत्महत्या की कोशिश के तकरीबन 1 साल बाद वह पूरे मिजाज के साथ लौटी हैं। सपना चौधरी के खिलाफ सन 2016 में एक दलित समुदाय की भावनाएं आहत करने का आरोप लगा था। इसके बाद वह काफी खराब दौर से गुजरीं। अंग्रेजी न्यूज पोर्टल इंडिया टुडे से बातचीत में सपना चौधरी ने कई खुलासे किए।

सपना ने बताया कि शो के पिछले सीजन को उन्होंने बहुत ध्यान से देखा था और मनवीर गुर्जर उनका पसंदीदा कंटेस्टेंट था। सपना ने कहा कि वह मुझे पसंद आया क्योंकि मैं भी उसी की तरह देसी हूं और जो चीज मुझे उसेक बारे में सबसे ज्यादा अच्छी लगी वह ये कि ढेर सारा ग्लैमर और चमक दमक भी उसके बर्ताव को बदल नहीं सकी। सपना ने घर के अंदर जाने के बारे में अपनी रणनीतियों पर बात करते हुए कहा कि मैं जैसी हूं वैसी रहने में यकीन रखती हूं। मैं जमीनर पर सोती हूं ओर जमीन पर ही सोऊंगी। मुझे वो चीजें करने में जरा भी झिझक महसूस नहीं होगी जो कि मैं अपनी असल जिंदगी में करती हूं।

सपना ने कहा कि 14-15 लोग मिलकर मुझे परेशान नहीं कर सकते, बल्कि उन्हें फिक्र करनी चाहिए क्योंकि उन्हें बहुत दिक्कत होने वाली है। बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा में अपने डांस के लिए बहुत ज्यादा पॉपुलर हैं और उनके एक एक इवेंट के लिए वह लाखों रुपए तक चार्ज करती हैं। वह पारंपरिक पोशाक पहन कर डांस करती हैं और परफॉर्मेंस के दौरान उन पर हजारों रुपए न्यौछावर होते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.