ताज़ा खबर
 

BIGG BOSS 11: हिना खान ने मांगा माइक्रोवेव ओवन, बिग बॉस बोले- यहां फरमाइशें नहीं चलेंगी

क्या आप जानते हैं कि शो में शामिल हुई सेलेब कंटेस्टेंट हिना खान ने शो में आने से पहले कुछ फरमाइशों पेश की थी जिन्हें बिग बॉस ने फॉरन ही रिजेक्ट कर दिया।
Author नई दिल्ली | October 4, 2017 08:55 am
महीनों के लिए बाकी दुनिया से दूर और एडवांस तकनीक से काट देने वाले बिग बॉस ने उनकी इस फरमाइशों को पूरी तरह रद्द कर दिया।

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 11 शुरू हो चुका है। 1 अक्टूबर को शो का प्रीमियर टीवी पर प्रसारित किया गया और सभी कंटेस्टेंट्स का परिचय कराया गया। कई कंटेस्टेंट्स ने शानदार परफॉर्मेंस दी और देखते ही देखते समा बंध गया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शो में शामिल हुई सेलेब कंटेस्टेंट हिना खान ने शो में आने से पहले कुछ फरमाइशों पेश की थी जिन्हें बिग बॉस ने फॉरन ही रिजेक्ट कर दिया। अंग्रेजी वेब पोर्टल टेलीचक्कर की खबर के मुताबिक हिना अपने मन का खाना चाहती थीं। क्योंकि वह लंबे वक्त से वैनिटी में इंतजार कर रही थीं तो उनका खाना ठंडा हो गया था, जिसके बाद बिग बॉस के क्रू से हिना ने कहा कि वह उनका माइक्रोवेव ला दें ताकि वह गरमागरम खाना खा सकें।

लेकिन महीनों के लिए बाकी दुनिया से दूर और एडवांस तकनीक से काट देने वाले बिग बॉस ने उनकी इस फरमाइशों को पूरी तरह रद्द कर दिया। जानकारी के मुताबिक हिना से कहा गया कि यह बिग बॉस का घर है और यहां आपकी फरमाइशों को स्वीकार नहीं किया जाएगा। बता दें कि फिल्म जुड़वा-2 का प्रमोशन करने सेट पर पहुंचे वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिस, तापसी पन्नू ने भी अपने डांस का जलवा दिखाया। सलमान खान जैकलीन और तापसी के साथ घर के अंदर पहुंचे और उन्होंने घर का नजारा कराया। हरियाणा की डांसर सपना चौधरी और ‘भाबीजी घर पर हैं’ धारावाहिक में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे का नाम तो पहले ही कन्फर्म था।

हिना यूं तो टीवी का मशहूर चेहरा हैं लेकिन फिर भी जो लोग उनसे नावाकिफ हैं उन्हें बता दें कि स्टार प्लस पर आने वाले शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ की अक्षरा को तो याद होंगी आपको। हिना ही वह किरदार निभाती थीं और अपनी क्यूट मुस्कान और सिंपल एंड सोबर लुक्स के लिए जानी जाती हैं। जम्म-कश्मीर के श्रीनगर की रहने वाली हिना 2009 से एक्टिंग और मॉडलिंग में हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.