ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: साथ-साथ ‘बबल बाथ’ लेते दिखे आकाश-अर्शी, पानी में की खूब मस्ती

Bigg Boss Season 11: आकाश और अर्शी एक दूसरे के साथ बबल बाथ एंज्वॉय करते हैं। पहले अर्शी बाथ टम में जाती हैं। वहीं आकाश पहले उन्हें पानी गर्म होने देने के लिए कहते हैं। लेकिन अर्शी नहीं मानतीं।

बिग बॉस के घर में अर्शी और आकाश बबल बाथ लेते हुए दिखाई दिए। वहीं इश दौरान दोनों ने रैप भी गाया।

बिग बॉस के घर में अर्शी और आकाश की दोस्ती इन दिनों खूब दिखाई दे रही है। अर्शी आकाश की लड़ाई में उनका साथ देती हैं तो आकाश घर में अर्शी की तरफदारी करने में लगे हुए हैं। वहीं दोनों अब शिल्पा शंदे से बिलकुल कट गए हैं। आकाश अर्शी घर में कभी साथ में रैप गाते नजर आते हैं। तो कभी बाकी घर सदस्यों को बुद्धू बनाने के लिए साथ में प्रैंक करते दिखाई देते हैं। इस बार आकाश और अर्शी साथ में बबल बाथ लेते हुए नजर आए।

जी हां, घर में बिग बॉस ने बबल बाथ का इंतजाम किया है। वहीं आकाश और अर्शी एक दूसरे के साथ बबल बाथ एंज्वॉय करते हैं। पहले अर्शी बाथ टम में जाती हैं। वहीं आकाश पहले उन्हें पानी गर्म होने देने के लिए कहते हैं। लेकिन अर्शी नहीं मानतीं। इसके बाद अर्शी आकाश को कहती हैं बहुत मजा आ रहा है आकाश तुम भी आजाओ। तो आकाश अपना अंडरवेयर लेने के लिए फंनी अंदाज में दौड़ पड़ते हैं। वहीं आकाश अर्शी के सामने शर्त रखते हैं कि वह तभी बाथ टब में आएंगे जब वह 1 घंटे तक उनके साथ पानी में रहेंगी।

अर्शी इसके लिए आकाश को हां कह देती हैं। वहीं आकाश खुशी में झूम-झूम कर बाहर से अपना अंडर वेयर लाने जाते हैं। वहीं बाद में आकाश अर्शीको लव और प्रियांक भी ज्वॉइन करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App