ताज़ा खबर
 

Bigg Boss Season 11: आकाश की गैस प्रॉब्लम से घर वाले परेशान, ददलानी बोले ऐसे होते हैं हितेन के एक्सप्रेशन

बिग-बॉस के घर में सब आकाश की गैस से बहुत परेशान हैं। हितेन तो आकाश से इस बारे में बात भी करते हैं।

Author नई दिल्ली | November 10, 2017 12:24 PM
आकाश घर में बताते हैं कि जब वह हितेन के कंबल में जाते हैं तो वह कैसे मुंह बनाते हैं।

बिग-बॉस के घर के अंदर आकाश सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट में से एक गिने जा रहे हैं। बाहर काफी लोग आकाश को उनकी बचकानी हरकतों के लिए पसंद कर रहे हैं। घर में आकाश की मस्ती हमेशा चालू रहती है। तो वहीं कई लोग उनकी कुछ नेचुरल प्रॉब्लम से भी परेशान हैं। इसके चलते घर के कुछ सदस्य इस मामले में उनसे शिकायत भी करते हैं। वूट में दिखाया जाता है कि आकाश को गैस का प्रॉब्लम है।

इसके चलते हितेन आकाश से इस बारे में बात करते हैं। वहीं वह आकाश से इस बारे में शिकायत भी करते हैं। वहीं आकाश कहते हैं कि सबको ऐसा प्रॉब्लम होता है। आकाश इस बारे में हितेन और लव के सामने डाइनिंग एरिया में बात करते हुए कहते हैं, ‘कमरे में विकास नहीं था और मैं हितेन के ब्लैंकेट में चला गया। इसके बाद हितेन को स्मेल आई और उसका एक्सप्रेशन बदल गया।’ आकाश इस दौरान हितेन के एक्सपेशन भी करके दिखाते हैं और लव जोर से पेट पकड़ कर हंसने लगते हैं।

घर के अंदर आकाश की उछल कूद जारी है। आकाश कभी टेबल पर खड़े होकर डांस करते हैं तो कभी किसी घर सदस्य की एक्टिंग करते हैं। वहीं शिल्पा शिंदे आकाश को काफी सपोर्ट करती दिखाई दे रही हैं। इसके चलते आकाश शिल्पा को कहते हैं, ‘शिल्पा हमारी मां है’।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App