ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: हिना खान की वजह से ‘फुस’ हुआ लक्जरी बजट ‘रॉकेट’ टास्क!

Bigg Boss Season 11, 9th November 2017: इस टास्क के लिए घर के गार्डन एरिया को अंतरिक्ष जैसे माहौल में परिवर्तित कर दिया जाता है।

बिग-बॉस घर में अनाउंसमेंट करते हैं कि घर वालों को दिया गया रॉकेट वाला लक्जरी बजट टास्क फेल हो चुका है।

बिग बॉस सीजन 11 के बुधवार के एपिसोड में घर वालों को लक्जरी बजट टास्क दिया जाता है। इसके अंतर्गत इस बार का लक्जरी बजट टास्क न सिर्फ घर के सदस्यों का लक्जरी बजट तय करेगा बल्कि उनकी इनाम राशि को भी प्रभावित करेगा। इस टास्क के लिए घर के गार्डन एरिया को अंतरिक्ष जैसे माहौल में परिवर्तित कर दिया जाता है। इस दौरान एक्टिविटी एरिया में एक बड़ा सा रॉकेट खड़ा कर दिया जाता है। इस टास्क के शुरुवात के कुछ घंटे तो ठीक बीतते हैं। लेकिन धीरे-धीरे घर वालो के सब्र का बांध टूट जाता है।

अर्शी, आकाश, शिल्पा, पुनीश और बंदगी रॉकेट से बिना किसी संकोच के उतर जाते हैं। अब इस दौरान हिना, हितेन, प्रियंक, बेनाफ्शा, लव, सपना, विकास ये सभी रॉकेट में बचते हैं। अब इस बीच सुबह साढ़े पांच से साढ़े 6 बजे के बीच घर वाले मस्ती के मूड में आ जाता हैं। लव वॉशरूम के लिए रॉकेट से उतर कर घर के अंदर एंटर करते हैं। तो हितेन भी रॉकेट से उतर कर किचन से प्लेट में खाना ले आते हैं। वहीं सपना भी घर के अंदर जाती हैं। हिना इन सबको रॉकेट से उतरने की आजादी दे देती है।

HOT DEALS
  • Gionee X1 16GB Gold
    ₹ 8990 MRP ₹ 10349 -13%
    ₹1349 Cashback
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 24990 MRP ₹ 30780 -19%
    ₹3750 Cashback

सुबह होते ही बिग-बॉस घर में अनाउंसमेंट करते हैं कि घर वालों का ये लक्जरी बजट टास्क फेल हो चुका है। वहीं यह टास्क सुबह करीब 6.30 बजे खत्म हो चुका है। हिना खान को जब इस बारे में जानकारी होती है तो वह काफी मायूस हो जाती हैं। वहीं सारे घर वाले मस्ती मजाक के चक्कर में बिग-बॉस के घर टास्क का रूल तोड़ देते हैं जिसकी कीमत उन्हें लक्जरी बजट में हार झेल कर चुकानी पड़ती है। इसके बाद हिना इस टास्क के फेल होने पर खुद को ब्लेम करती हैं।

बता दें, टास्क के लिए घर के हर सदस्य की एक कीमत तय की गई थी जिसे लिफाफों के अंदर सील करके एक मेज पर रख दिया गया था। घर के सभी सदस्यों को रॉकेट पर सवार होना था। इस बीच बिग बॉस द्वारा एक निश्चित समयंतराल पर टेक ऑफ टोन बजाई जानी होती है। इस टोन के बजने पर घर का जो सदस्य चाहे इस रॉकेट से उतर सकता है। इस टास्क का रूल ये था – रॉकेट से नीचे उतरने वाला सदस्य कैप्टंसी टास्क का दावेदार बन जाएगा लेकिन जो सदस्य रॉकेट से नीचे उतरेगा उसके नाम की धनराशि आपकी प्राइज मनी से काट दी जाएगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App