ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: फिर कैमरे के आगे फूट-फूट कर रोईं हिना खान, घरवालों ने दिखाया जेल का रास्ता

Bigg Boss Season 11, 9th November 2017: बिग-बॉस सभी घर सदस्यों के सामने बेनाफ्शा को जेल की सजा और साथ में इस हफ्ते के लिए सीधे-सीधे नॉमिनेट करते हैं।

Author नई दिल्ली | November 10, 2017 10:17 AM
हिना खान, हितेन और बेनाफ्शा को कालकोठरी के अंदर जाना पड़ता है।

बिग-बॉस सीजन 11 के एपिसोड 39 में हिना खान, हितेन और बेनाफ्शा को कालकोठरी के अंदर जाना पड़ता है। बेनाफ्शा को तो बिग-बॉस खुद जेल के अंदर भेजते हैं। वजह है- तीन दिन पहले बेनाफ्शा और आकाश की लड़ाई में बेनाफ्शा हाथा-पाई कर आकाश के बाल खींचती हैं। इतना ही नहीं गुरुवार के एपिसोड में वह प्रियंक से इस बारे में चर्चा भी करती हैं कि उन्होंने आकाश के बाल खींचे।

इसके बाद बिग-बॉस सभी घर सदस्यों के सामने बेनाफ्शा को जेल की सजा और साथ में इस हफ्ते के लिए सीधे-सीधे नॉमिनेट करते हैं। इसके बाद बेनाफ्शा का मुंह बन जाता है। वह बिग-बॉस की बात पूरी होते ही रूठ कर अंदर की तरफ आ जाती हैं। दूसरी तरफ बिग-बॉस ये भी बताते हैं कि अब घर सदस्य आपसी सहमति के साथ कोई दो ऐसे नाम लें, जो लक्जरी बजट टास्क करने में असफल रहे।

तो आपसी सहमति से तो फैसला नहीं हो पाता। इस दौरान बिग-बॉस आकाश, सब्यसाची और मेहजबीं को विशेषाधिकार देते हुए दो नाम चुनने के लिए कहते हैं। ये तीनों हिना खान और हितेन का नाम लेते हैं। इसके बाद अर्शी और शिल्पा हिना, प्रियंक की काफी टांग खींचती हैं। अब हिना काफी मायूस हो जाती हैं कि सब हर बात पर हिना को ही घसीटते हैं। हिना इस पर अकेले में रोना शुरू कर देती हैं। वहीं लव उनको सपोर्ट करते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App