ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: पत्रकारों से बातचीत में पुनीश ने किया शिल्पा का सपोर्ट, कहा- शिल्पा की हालत हाउसवाइफों जैसी

Bigg Boss Season 11, 8th January 2018: शिल्पा शिंदे, पुनीश शर्मा, आकाश ददलानी, विकास गुप्ता और हिना खान से मिलने पहुंचे जर्नलिस्ट ने कंटेस्टेंट्स से कई सवाल किए।

बिग बॉस के घर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हिना खान से पूछा गया कि उन्होंने कई बार शिल्पा को खाना बनाने को लेकर काफी कुछ सुनाया है।

बिग बॉस के घर में अब केवल 5 कंटेस्टेंट्स ही रह गए हैं। इस दौरान इन पांचों कंटेस्टेंट्स से मिलने के लिए खास मेहमान घर के अंदर आए। दरअसल, एक्टिविटी एरिया में बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स से मिलने के लिए कुछ जर्नलिस्ट पहुंचे। शिल्पा शिंदे, पुनीश शर्मा, आकाश ददलानी, विकास गुप्ता और हिना खान से मिलने पहुंचे इन जर्नलिस्ट ने कंटेस्टेंट्स से कई सवाल किए। हिना खान से पूछा गया कि उन्होंने कई बार शिल्पा को खाना बनाने को लेकर काफी कुछ सुनाया है। शिल्पा ने घर में इंसानियत दिखाई है, वह हमेशा लोगों से पूछती हैं कि आपने खाना खाया? ऐसे में फिर भी उन्हें काफी कुछ सुनने को मिलत है।

इस पर हिना कहती हैं कि शिल्पा हमेशा खाना बनाने में लगी रहती हैं। इसके चलते वह टास्क कंप्लीट नहीं करतीं। वह अपना 100% नहीं देतीं। हिना से कहा जाता है कि यह खतरों के खिलाड़ी गेम नहीं है कि हर टास्क खेलने पर ही इसे जीता जा सकता है। इस पर हिना कहती हैं, ‘खाना बनाने की स्ट्रेटेजी के साथ खेलना होता तो मैं भी कुकिंग सीख कर आती।’ इस दौरान आकाश और विकास भी शिल्पा के खिलाफ बोलना शुरू कर देते हैं।

विकास कहते हैं कि शिल्पा एक ही पल में कुछ और दूसरे ही पल में कुछ बन जाती हैं। आकाश भी शिल्पा के खिलाफ बोलते हैं कि वह फ्लिप हैं। इस पर शिल्पा मायूस हो जाती हैं तभी पुनीश शिल्पा का साथ देते हैं। वह कहते हैं शिल्पा की हालत ऐसी हो गई है जैसे हमारे देश की गृहणियों की। महिलाएं अपने घरों में खाना बनाती हैं फिर भी उन्हें सुनना पड़ता है सारा दिन क्या करती रहती हो? इसको लेकर शिल्पा बाद में पुनीश को शुक्रिया कहती हैं। वहीं दूसरी तरफ हिना खान, आकाश और विकास एक साथ बैठ कर बातें करते हैं कि पुनीश ने शिल्पा की साइड इसलिए ली क्योंकि वह सेव होना चहता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App