Bigg Boss Season 11, 5th November 2017: IS it really Dhinchak Poojamistake that got Evicted from Bigg Boss 11 - Bigg Boss 11: अपनी ही गलती से घर से बाहर हुईं ढिंचैक पूजा - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: अपनी ही गलती से घर से बाहर हुईं ढिंचैक पूजा

Bigg Boss Season 11, 5th November 2017: पिछले दिनों घर सदस्यों की नॉमिनेशन प्रक्रिया में बिग-बॉस ने जोड़ियों में घर सदस्यों को कंफेशन रूम में बुलाया था। इसमें पूजा चाहतीं तो सेफ जोन में आ सकती थीं। लेकिन उन्होंने खुद को सेफ न करके अर्शी को सेफ किया।

बिग-बॉस ने जब अर्शी और ढिंचैक पूजा को कंफेशन रूम में बुलाया तो पूजा ने अर्शी से दोस्ती के चलते नॉमिनेशन के लिए अपना नाम आगे रख दिया था।

बिग-बॉस के घर में रविवार को ‘वीकेंड का वार’ में ढिंचैक पूजा को घर से बाहर का रास्ता दिखाया गया। अभी कुछ ही हफ्तों पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर घर के अंदर आने वाली ढिंचैक पूजा को जनता ने सबसे कम वोट्स दिए। इसके चलते उन्हें घर से बेघर होना पड़ा। पिछले दिनों घर सदस्यों की नॉमिनेशन प्रक्रिया में बिग-बॉस ने जोड़ियों में घर सदस्यों को कंफेशन रूम में बुलाया था। इस दौरान दोनों सदस्यों को आपसी सहमती से बिग-बॉस को बताना था कि कौन दोनों में से नॉमिनेट होगा और कौन सेफ जोन में रहेगा। पूजा चाहतीं तो सेफ जोन में आ सकती थीं। लेकिन उन्होंने खुद को सेफ न करके अर्शी को सेफ किया।

बिग-बॉस ने जब अर्शी और ढिंचैक पूजा को कंफेशन रूम में बुलाया तो पूजा ने अर्शी से दोस्ती के चलते नॉमिनेशन के लिए अपना नाम आगे रख दिया। वहीं अर्शी ने उनसे उस वक्त पूछा कि एक बार फिर सोच लो पूजा। लेकिन ढिंचैक पूजा नहीं मानीं और नॉमिनेट हो गईं। वहीं जब अर्शी और पूजा बाहर आए तो अर्शी को अहसास हुआ कि उन्होंने सेल्फिश की तरह पूजा की बात मान ली और पूजा ने दोस्ती के लिए नॉमिनेशन में आना बेहतर समझा।

बता दें, ढिंचैक पूजा को जाते वक्त सभी घर वालों ने सेल्फी सॉन्ग गाकर बिदाई दी। वहीं पूजा के घर से जाने के बाद शिल्पा ये कहती हुई नजर आईं , ‘पूजा कुछ खास कमाल नहीं कर रही थीं घर चुप-चाप बैठी हुई थीं। बिग-बॉस को हम जैसे लोग चाहिए शो पर’।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App