ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: जानिए घरवालों ने घर में किसे बताया सबसे ज्यादा ‘अन हाइजेनिक’ सदस्य

Bigg Boss Season 11, 5th November 2017: सलमान ने वीकेंड का वार में घर वालों के साथ एक गेम खेला। इस गेम दो-दो घर सदस्यों की जोड़ियां बनाते हैं। जिसमें एक घर वाले को सवाल पूछा जाता है।
सलमान अर्शी से कहते हैं कि सब अर्शी के खिलाफ हो जाते हैं क्यों अर्शी? अर्शी कहती हैं, ‘हां सलमान आप ही मुझे समझते हैं।’

बिग-बॉस सीजन 11 के 35वें एपिसोड में सलमान रविवार को वीकेंड का वार लाए। इस दौरान सलमान ने घर वालों के साथ एक गेम खेला। इस गेम में सलमान दो-दो घर सदस्यों की जोड़ियां बनाते हैं। जिसमें एक घर वाले को सवाल पूछा जाता है। इस दौरान अगर उसने सवाल का जवाब ना में दिया तो दूसरे घर सदस्य को उसकी कीमत अपने शरीर के बाल वेक्स करवाकर चुकानी पड़ेगी। वहीं उन्हें वेक्स के दर्द को सहना पड़ेगा। सलमान पहली जोड़ी यानी आकाश और बंदगी को बुलाते हैं। इसमें बंदगी 2 सवालों का जवाब ना में देती है इसके बाद जल्लाद आकाश की छाती के बाल निकालते को तैयार हो जाता है। दूसरी जोड़ी सपना और पुनीश की होती है। इसमें पुनीश को तीनों बार बाल निकलवाने पड़ते हैं।

इसके बाद बारी आती है हिना और विकास की। हिना तीनों सवालों के जवाब जान बूझ कर ना में देती हैं। वहीं इसकी कीमत अपने बाल साफ कर के विकास को चुकानी पड़ती है। अब सलमान घर की साफ-सफाई की बात करते हैं। सलमान घरवालों से पूछते हैं कि घर में उनके हिसाब से सबसे ज्यादा कौन अन हाइजेनिक है? ज्यादातर लोगों अर्शी का नाम लेते हैं। अब आगे सलमान घर वालों को एक और काम करने के लिए देते हैं। घरवालों को खुद से जुड़ा एक ऐसा सीक्रेट बताना है जो आज तक न किसी ने सुना न किसी को पता।

सबसे पहले अपना सीक्रेट बताने के लिए आती हैं हिना खान। हिना बताती हैं, ‘मैं बहुत छोटी थी और घर छोड़ कर भाग गई थी। रोते रोते पता नहीं कहां पहुंच गई। इसके बाद मुझे पुलिस पुलिस-स्टेशन ले गई। इसके बाद मेरे घर वाले मुझे पुलिस स्टेशन लेने आए और मेरी बहुत पिटाई हुई। फिर बंदगी आती हैं और बताती हैं ग्रेजुएशन के वक्त मेरे पास पापा को देने के लिए गिफ्ट नहीं था। तो मैंने उन्हीं के पैसों से गिफ्ट लेकर उन्हें कुरियर कर दिया था। उन्हें आज तक इस बारे में नहीं पता। आकाश बताते हैं कि एक मैच के दौरान उन्होंने चीटिंग की थी। अर्शी ने साल 2015 के केस को लेकर सीक्रेट बताया।

इसके बाद आईं शिल्पा- शिल्पा ने बताया ‘मेरे पापा को नहीं पता कि मैंने अभी तक ग्रेजुएशन नहीं किया है। लव बताते हैं- मैं अपने मामा की बाईक से पेट्रोल निकालते था। पूजा- बोलती हैं, मैं घर से ज्यादा बाहर नहीं जाती। बॉयज मेरे पीछे हैं, क्योंकि मां घर से बाहर नहीं जाने देती। प्रियंक बताते हैं, कि एक शूट पर था वहां उन्हें सेट से निकाला गया था। आगे वह बताते हैं कि विकास गुप्ता ने उन्हें निकाला था। नाफ्शा बताती हैं कि उन्हें एंजाइटी- डिजीज है। वह कहती हैं, ‘मैं घर में इसलिए इन्वॉल्व नहीं हो पा रही हूं क्योंकि मेरे दिमाग में एक साथ बहुत बातें चलती हैं। मेहजबीं अपना सीक्रेट बताती हुआ कहती हैं, ‘मैंने अपने ससुसाल में बहुत मिठाइयां चुराकर खाई हैं।’

सपना बताती हैं, कि वह एसआई की पढ़ाई करना चाहती थीं। लेकिन अचानक पिता के जाने से वह ये नहीं कर पाईं। विकास बताते हैं कि उनके पिताजी घर छोड़ के गए। आगे वह कहते हैं, ‘मैंने उन्हें नहीं रोका। क्योंकि मेरी मां को कभी फ्रीडम नहीं मिली। मैं वो बेटा हूं जिसकी वजह से माता-पिता अलग हुए।’ इसके बाद सलमान बिग-बॉस के घर में आए मेहमान तनीषा, श्वेता और करणवीर को कहते हैं कि वह बताएं कि उन्हें सबसे अच्छा कन्फेशन सीक्रेट किसका लगा। तो तीनों ने शिल्पा का नाम लेते हुए कहा कि शिल्पा का कंफेशन सबसे बेहतर था। इसके बाद शिल्पा सीधे-सीधे नॉमिनेशन के लिए सेफ हो गईं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.