Bigg Boss 11 Elimination, Eviction Today Tonight 3rd November Episode: Puneesh pee in bigg boss house in front of housemates for a task - बिग बॉस 11: कैप्टन बनने के लिए पुनीश ने सबके सामने कर दिया ये काम, आकाश बोले किसी में नहीं इतना दम! - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: कैप्टन बनने के लिए पुनीश ने सबके सामने कर दिया ये काम, आकाश बोले किसी में नहीं इतना दम!

Bigg Boss 11, Elimination/Eviction Today: पुनीश टास्क के दौरान टॉयलेट जाना चाहते हैं। लेकिन वह साइकिल से उतर नहीं सकते, क्योंकि अगर वह उतरे तो वह टास्क हार जाएंगे और सीधे-सीधे कैप्टंसी की दौड़ से बाहर हो जाएंगे।

बेनाफ्शा के अलावा पुनीश और हितेन को भी इस हफ्ते कैप्टन बनाने की रेस में दौड़ाया गया।

बिग-बॉस सीजन 11 के एपिसोड 33 में खूब धमाल मचा। शुक्रवार को घर में इस हफ्ते के दो और कैप्टंसी दावेदारों के नाम सामने आए। बेनाफ्शा के अलावा पुनीश और हितेन को भी इस हफ्ते कैप्टन बनाने की रेस में दौड़ाया गया। इसमें तीनों को बिग-बॉस ने एक टास्क दिया जिसमें पुनीश, बेनाफ्शा और हितेन को साइकिल पर बैठे रहना था। जो आखिर तक अपनी साइकिल पर बैठा रहेगा उसे ही इस बार का कैप्टन घोषित किया जाएगा। वहीं यह टास्क करने के दौरान आदेश दिया जाता है कि तीनों को कुछ देर के अंतराल पानी का एक ग्लास पीना होगा।

बेनाफ्शा, हितेन और पुनीश ये तीनों यही सोचते हैं कि इस बार कुछ भी हो कैप्टन उन्हें ही बनना है। पुनीश इस बीच टॉयलेट जाना चाहते हैं। लेकिन वह साइकिल से उतर नहीं सकते, क्योंकि अगर वह उतरे तो वह टास्क हार जाएंगे और सीधे-सीधे कैप्टंसी की दौड़ से बाहर हो जाएंगे। इसके चलते वह साइकिल के ऊपर ही पेशाब करने का निर्णय लेते हैं। वहीं हितेन और बेनाफ्शा यह देखते ही हैरान रह जाते हैं। पीछे बैठे आकाश पुनीश का समर्थन करते हुए नजर आते हैं। आकाश कहते हैं कि किसी में इतना दम नहीं है। इधर, बेनाफ्शा कहती हैं कि उनके लिए कैप्टन बनना जरूरी है, लेकिन इसके लिए वह हदें पार नहीं करेंगी। वहीं बाकी दूसरे घर सदस्य भी उनका समर्थन करते हैं।

बेनाफ्शा साइकिल से उतर जाती हैं और अब पुनीश और हितेन साइकिल पर बैठे रह जाते हैं। काफी देर तक हितेन खुद को बूस्ट करते नजर आते हैं लेकिन आखिर में वह भी साइकिल से उतर जाते हैं। इसके बाद नियम के अनुसार पुनीश इस बार घर के कैप्टन घोषित होते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App