ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: लिलिपुट बने हिना, आकाश, अर्शी का ‘टॉर्चर’ हुआ हद से पार, दर्द से तड़प उठे हितेन

Bigg Boss Season 11, 28th November 2017: घर में टास्क के दौरान हिना खान, अर्शी, आकाश और लव लिलिपुट बने होते हैं।

टास्क के दौरान घर में हितेन को भी खूब टॉर्चर किया गया। इसके चलते हितेन की टांगो गी वैक्स की गई।

बिग बॉस 11 के घर में मंगलवार का दिन झगड़ों के नाम रहा। घर में बिग बॉस ने लक्जरी बजट टास्क दिया जिसमें घर वालों को दानव और 4 घर सदस्यों को लिलिपुट बनना होता है। ये चार लिलिपुट किसी एक दानव तो बंदी बनाकर टॉर्चर करते हैं। जिसकी टीम के ज्यादा मैंबर बजर बजने तक टॉर्चर झेल लेता है वह टीम टास्क जीत जाती है। हिना खान, आकाश, अर्शी और लव लिलिपुट बनते हैं। सबसे पहले वह बंदगी को बंदी बनाते हैं।

इस दौरान बंदगी की आंखों में मिर्च चली जाती है। विकास जब पानी लेकर बंदगी की मदद के लिए आते हैं तो हिना उन्हें बंदगी की मदद करने से रोक देती हैं। वहीं इसके बाद पुनीश को बंदी बनाया जाता है। पुनीश को हिना और अर्शी बहुच टॉर्चर करते हैं। वहीं आकाश बार बार पुनीश को डराते हैं कि वह उनके भी बाल काट देंगे। इसके बाद हितेन की बारी आती है। हितेन क भी आकाश, हिना और अर्शी बहुत टॉर्चर करते हैं। अर्शी इस बीच हितेन को परेशान करने से मना कर देती हैं।

लेकिन आकाश और हिना हितेन को खूब टॉर्चर करते हैं। आकाश हितेन के पांव के सारे बाल वैक्स कर देते हैं। इस दौरान उन्हें बहुत दर्द भी होता है। लेकिन हितेन पूरा टास्क कंप्लीट करते हैं। अब बारी दूसरी टीम की आती है। पहली टीम अब दिए गए दर्द का हिसाब लेने की तैयारी करती है। वहीं आकाश के लिए पुनीश थोड़ा नरम पड़ जाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App