ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: लव ने की शिकायत ‘रो’ से पिटवाएगी हिना, शिल्पा बोलीं-ऐसा लगता है खुद मार खाएगा

Bigg Boss Season 11, 28th December 2017: हिना खान से जब उनके बॉयफ्रेंड रॉकी मिलने आते हैं तो शिल्पा और आकाश हिना और रॉकी पर कॉमेंट करते हैं।

hina khan, shilpa shinde, rocky jaiswal, akash dadlani, vikas, puneesh, priyank, bigg boss 11, bigg boss season 11, bigg boss 11 28th December 2017, bigg boss 11 28th December 2017 episode, bigg boss 11 episode, bigg boss 11 episode full, bigg boss 11 bigg boss season 11 episode, bigg boss news, bigg boss 11 full episode, bigg boss 11 full episodeघर के अंदर हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी उनसे मिलने आते हैं।

बिग बॉस के घर में हिना से मिलने उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल आते हैं। उससे पहले सारे घरवाले हिना को छेड़ते हैं। शिल्पा हिना को चिढ़ाते हुए उनकी नकल उतारती हैं। शिल्पा कहती हैं, ‘हिना लास्ट टाइम कैसे रो रही थी, रो… रो… मुझे भी ले जाओ अपने साथ…।’ वहीं रॉकी का इंतजार करती हिना घरवालों को ऐसा करते देख हंसती हैं। इतने में घर के अंदर रॉकी आते हैं। हिना रॉकी से मिलते हुए कहती हैं, ‘मुझे आप पर गर्व है रॉकी। आप अंदर परेशान हुए फिर भी आपने सब संभाला प्राउड ऑफ यू।’

वहीं रॉकी भी हिना को कहते हैं कि मुझे भी आप पर गर्व है। आप अच्छा खेल रही हो हिना। इधर, सारे घरवाले हिना को चिढ़ाते हुए कहते हैं कि हिना को लेकर जाओ रो हिना को लेकर जाओ। शिल्पा हिना को लेजाने के लिए कहती हैं तो वहीं लव हिना के लिए कहते हैं कि इस लड़की को हम कैसे झेल रहे हैं आपको पता नहीं है बॉस। लेके जाओ इसे। हिना रॉकी से पूछती हैं कि क्या वह ये शो जीत सकती हैं। रॉकी हिना को उत्साहित करते हुए हां में जवाब देते हैं।

रॉकी के जाते समय सारे घरवाले चिल्लाना शुरू कर देते हैं, ‘रॉकी इसे भी लेजा। हिना कटले.. कटले…’ लव कहते हैं कि हिना कहती है कि रो से सबको पिटवाऊंगी, इस पर शिल्पा कहती हैं कि अरे ऐसा लगता है रो तो खुद मार खाएगा। रो से मिल कर आने के बाद हिना खुशी-खुशी अंदर आती हैं। रो के आने से पहले शिल्पा और आकाश हिना से कहते हैं कि रो के आने पर तू उसे किस करेगी।

हिना इस दौरान कहती हैं पागल हो क्या तुम कैसे कह सकते हो मुझसे ऐसी बात। शिल्पा इसका जवाब देते हुए कहती हैं कि मैं को कर देती अपने बॉयफ्रेंड को। हिना शिल्पा को कहती हैं कि तुम डेस्पो हो।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पाकिस्तान में जयश्रीरामः अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग में ओम स्वामी को छोड़ सभी कंटेस्टेंट्स को बुलाएंगी मोनालिसा
2 ‘इश्कबाज’ के ओमकारा को पिता के कॉन्ट्रैक्ट पर करना पड़ा था साइन, एक्टर बन खुद को किया साबित
3 Bigg Boss 11: जाते वक्त विकास को बोलीं ददलानी की मॉम- मुझे बहुत गुस्सा आता है पर कुछ नहीं बोलूंगी, घर आओ तुम मेरे बताऊंगी!
ये पढ़ा क्या?
X