ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: खुद पर काबू नहीं रख पाए पुनीश, आकाश के खाने पर ऐसे निकाल दिया गुस्सा

Bigg Boss Season 11, 27th November 2017: सोमवार के एपिसोड में पुनीश और आकाश किचन एरिया में भिड़ जाते हैं। इस बीच शिल्पा और बंदगी दोनों का बीच बचाव करते हैं।

आकाश पुनीश को इतना गुस्सा दिला देते हैं कि उनका गुस्सा आकाश के खाने पर उतर जाता है।

बिग बॉस के घर में सोमवार के एपिसोड में पुनीश और आकाश की लड़ाई खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। आकाश पुनीश की दगाबाजी से आहत हैं। वहीं पुनीश भी अब आकाश को मना मना कर थक गए हैं। पिछले दिनों पुनीश ने जो आकाश के साथ किया इसके लिए वह आकाश से माफी मांग चुके हैं। लेकिन आकाश पुनीश की कोई बात सुनने को तैयार ही नहीं हैं। अब पुनीश डायनिंग टेबल के पास बैठे होते हैं। इधर से आकाश किचन एरिया में होते हैं।

वहीं किचन में आकाश अंडा बना रहे होते हैं। इस बीच आकाश पुनीश को कुछ न कुछ लगातार सुनाते रहते हैं। वहीं पुनीश इस बातों को सुनते-सुनते थक जाते हैं। जब पुनीश के सब्र का बांध टूट जाता है। तभी पुनीश गुस्से में आकाश के अंडे वाला पैन उठा कर गिरा देते हैं। आकाश का सारा खाना फर्श पर बिखर जाता है। आकाश पुनीश को और उकसाते हैं ताकि वह कुछ और गलत हरकत भी करें, तभी पुनीश को शिल्पा और बंदगी रोक लेती हैं। पुनीश इस बीच आकाश को अभद्र शब्द भी बोलते हैं। वहीं आकाश दूर खड़े रह कर लगातार उन्हें उकसाते हैं।

बंदगी कहती हैं कि पुनीश ने जो किया ठीक है, आकाश लगातार उन्हें उकसा रहा था। बस खाना नहीं फेकना चाहिए था। इधर, घर के अंदर हिना खान बंदगी के लिए कहती हैं। ‘अगर मेरा बॉयफ्रेंड ऐसा करता तो मैं उससे बात ही नहीं करती। बंदगी उसे इस काम के लिए सपोर्ट कर रही है।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App