ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: बिग बॉस के घर में फिर बवाल, पुनीश ने आकाश पर फेंका जूता, अंडा उठाकर फेंका

Bigg Boss Season 11: घर में एक तरफ हिना और शिल्पा के बीच में पराठे को लेकर लड़ाई हो रही है। तो दूसरी तरफ पुनीश आकाश का अंडा जमीन पर गिरा देते हैं।

पुनीश अपना गुस्सा कंट्रोल नहीं कर पाए। इसके बाद उन्होंने आकाश पर अपना जूता फेंक कर मारा

बिग बॉस के घर में लगातार लड़ाई और झगड़ों से घर का माहौल अशांत है। हितेन को इस हफ्ते घर की कप्तानी मिली हुई है। इसके चलते वह घर में शांति बनाए रखने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन घर में हितेन की कप्तानी के पहले दिन ही शिल्पा और हिना के बीच पराठे को लेकर जबरदस्त घमासान हो जाता है। शिल्पा का हिना पर आरोप होता है कि उन्होंने रात में 2 पराठे लिए लेकिन खाया सिर्फ एक। शिल्पा कहती हैं कि इस वजह से उन्हें भूखे सोना पड़ा।

इसके बाद हिना कहती हैं कि बात सिर्फ पराठे की है। आप क्यों इतना चिल्ला रही हैं। इस पर वह शिल्पा को काफी बुरा-भला कहने लगती हैं। इस बीच अर्शी और आकाश लगातार हिना की साइड लेते है और शिल्पा को चिढ़ाते हैं। तभी दूसरी तरफ आकाश और पुनीश का झगड़ा शुरू हो जाता है। इसके चलते पुनीश अपने गुस्से को कंट्रोल नहीं कर पाते। पहले तो पुनीश आकाश का खाना गिरा देते हैं।

वहीं जब आकाश पुनीश को चिढ़ाने से बाज नहीं आते तो वह आकाश को अपना जूता फेंक कर मारते हैं। वहीं घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया भी शुरू होती है। इसके बाद घर में लव, पुनीश और बंदगी नॉमिनेट हो जाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App