ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे पर कसा था तंज, अब हिना खान सपना चौधरी को दे रहीं अंग्रेजी की क्लास

Bigg Boss Season 11, 22th November 2017: बिग बॉस के घर में हिना खान सपना चौधरी को अंग्रेजी के शब्दों का उच्चारण सिखाती हैं।

Author नई दिल्ली | November 23, 2017 11:21 AM
सपना हिना को बताती हैं कि उन्हें गानों के अंग्रेजी पार्ट गाना अच्छा लगता है।

बिग बॉस डे-52 में हिना खान और सपना टाइम पास करने के लिए साथ बैठ कर गाना गाती हैं। सपना इस दौरान पहले गाना गाना शुरू करती हैं, ‘तू ही तू ही मेरी मंजिल.. तू ही चाहत में है शामिल’। फिल्म अक्सर का गाना गाते हुए वह इस गाने का अंग्रेजी वर्जन भी गाती हैं। सपना हिना को बताती हैं कि उन्हें गानों के अंग्रेजी पार्ट गाना अच्छा लगता है। वह उन्हें अच्छे से सुनती हैं। सपना कहती हैं,’मैं बहुत ध्यान से सुनती हूं इंगलिश ‘वरसन’ जो आता है बीच बीच में।’

तभी हिना खान उन्हें स्माइल देती हैं और सपना के वर्जन शब्द को सही करते हुए कहती हैं कि वरसन नहीं वर्जन। सपना हिना के पीछे पीछे शब्द को दोहराती हैं। इससे पहले शो के शुरुआत में हिना खान और शिल्पा शिंदे की नोक झोंक भी हो गई थी। हिना ने शिल्पा की अंग्रेजी को लेकर तंज कसा था। शिल्पा को बिग बॉस की चिट्टी मिली थी जिसे वह पढ़ रही थीं। शिल्पा इस चिट्ठी को रुक-रुक कर पढ़ रही थीं।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 Plus 32 GB Black
    ₹ 59000 MRP ₹ 59000 -0%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 25000 MRP ₹ 26000 -4%
    ₹0 Cashback

वहीं शिल्पा ने कहा कि उनकी अंग्रेजी थोड़ी कमजोर है। चिट्ठी पूरी पढ़ने के बाद हिना खान उस चिट्ठी को दोबारा पढ़ने लगीं। जब शिल्पा ने कहा कि वह दोबारा क्यों पढ़ रही हैं तो हिना बोलीं, मुझे समझ नहीं आया। मुझे दूसरे का पढ़ा समझ नहीं आता’। इस पर शिल्पा ने हिना का विरोध किया और कहा कि वह बिग बॉस ने ये काम उन्हें करने के लिए दिया था। लेकिन हिना नहीं मानती। तभी हिना शिल्पा की अंग्रजी पर तंज कसती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App