ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11, 20 नवंबर 2017 एपिसोड: कौन होगा अगले एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट, आज होगा फैसला

Bigg Boss 11, 20th November 2017 Full Episode Online: क्योंकि खेल अब पहले से कहीं ज्यादा आगे बढ़ गया है तो नॉमिनेशन्स की प्रक्रिया को भी और ज्यादा पेचीदा बनाया गया है।

Author November 21, 2017 11:32 AM
बिग बॉस के स्क्रॉल को पढ़ते हुए विकास बताते हैं कि सेफ जोन से बाहर जो भी सदस्य मौजूद होगा।

Bigg Boss 11, 20th November 2017 Episode: बिग बॉस सीजन 11 के सोमवार के एपिसोड में अपकमिंग वीकेंड का वार और एलिमिनेशन्स की शुरुआत हो गई। घर के कुछ सदस्यों में यूं तो बेनाफ्शा के जाने का अफसोस नजर आया लेकिन आखिरकार यह खेल है और सभी को अपने आप को इसमें ज्यादा से ज्यादा आगे ले जाना है। घर के सभी सदस्यों को इस बार नॉमिनेशन्स के लिए एक अलग तरह की चुनौती का सामना करना होता है। क्योंकि खेल अब पहले से कहीं ज्यादा आगे बढ़ गया है तो नॉमिनेशन्स की प्रक्रिया को भी और ज्यादा पेचीदा बनाया गया है। घर के सदस्यों को बिग बॉस ने बताया कि गार्डन एरिया में एक एप्पी फिज सेफ जोन का निर्माण किया गया है और उसके भीतर सिर्फ विकास, शिल्पा और अर्शी ही रह सकते हैं।

हालांकि दर्शक उस वक्त हैरान हो जाते हैं जब विकास गुप्ता बिग बॉस के भेजे संदेश को आगे पढ़ते हैं। बिग बॉस के स्क्रॉल को पढ़ते हुए विकास बताते हैं कि सेफ जोन से बाहर जो भी सदस्य मौजूद होगा वह नॉमिनेटेड होगा और एक निश्चित समयंतराल पर भर के भीतर एप्पी फिज टोन बजाई जाएगी और हर बार धुन बजने पर किसी एक सदस्य को सेफ जोन से बाहर आना होगा। घर का कौन सा सदस्य सेफ जोन से बाहर होगा यह फैसला सेफ जोन में मौजूद सभी सदस्यों को आपस में मिलजुल कर लेना होगा। बिग बॉस ने सेफ जोन से बाहर मौजूद सदस्यों को भी नॉमिनेशन से बचने का एक तरीका बताया। बिग बॉस के आदेश के मुताबिक घर का जो भी सदस्य सेफ जोन से बाहर आएगा वह किसी एक अन्य बाहर मौजूद सदस्य को घर में वापस भेज सकेगा।

बिग बॉस हाउस में यह टास्क खत्म होने तक जो भी सदस्य सेफ जोन में बना रहेगा वही घर की कैप्टन बंदगी के साथ आज की इस प्रक्रिया में सुरक्षित बने रहेंगे और बाकी सभी सदस्य नॉमिनेट हो जाएंगे। इस गेम में घर के सदस्यों के बीच नोकझोंक और तूतू मैं मैं तो हुई लेकिन आज के एपिसोड में सबसे तगड़ा झगड़ा शिल्पा शिंदे और सपना चौधरी के बीच हुआ। सपना ने हमेशा की तरह शिल्पा पर हरियाणवी बाली में हमले करती हैं और शिल्पा इसका अपने ही अंदाज में जवाब देती हैं। बिग बॉस सीजन 11 का यह एपिसोड खत्म होने तक यह साफ हो गया है कि घर के सदस्यों में से कौन इस बार घर से बाहर हो सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X