Bigg Boss Season 11, 20th December 2017 Highlights: Akash Dadlani adds a new twist with Hina Khan and Shilpa Shinde against Vikas Gupta - Bigg Boss 11: घर में 'जानी दुश्मन' बनें 'दोस्त', साथ हंसती-खेलतीं नजर आईं शिल्पा शिंदे और हिना खान - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: घर में ‘जानी दुश्मन’ बनें ‘दोस्त’, साथ हंसती-खेलतीं नजर आईं शिल्पा शिंदे और हिना खान

Bigg Boss Season 11, 20th December 2017: बिग बॉस के घर में इन दिनों शिल्पा शिंदे और हिना खान के रिश्तों में बदलाव आ रहा है।

टास्क में हिना खान और शिल्पा शिंदे एक जुट होकर खेलते हुए

बिग बॉस के घर में कब कौन किसका दोस्त बन जाए कुछ नहीं कहा जा सकता। कुछ वक्त पहले कंटेस्टेंट हिना खान और शिल्पा शिंदे एक दूसरे की सूरत देखने को भी राजी नहीं थे। वहीं इन दिनों दोनों घर में एक साथ हंसती खेलती नजर आ रही हैं। तो क्या हिना खान और शिल्पा शिंदे के बीच में दोस्ती हो चुकी है? दरअसल, बिग बॉस के घर में लक्जरी टास्क बजट खेला जाता है। इसी टास्क में अगले हफ्ते के कप्तान कंटेंडर्स को भी चुना जाना होता है। अब हिना खान प्रबल दावेदारी ठोकते हुए कैप्टनशिप कंटेंटर बनने के लिए खड़ी होती हैं वहीं टास्क में उन्हें अपना अंडा बचाना होता है।

अगर अंत तक उनका अंडा सेफ रहे तो वह कैप्टंसी टास्क खेलने की दावेदार बन सकती हैं। इस दौरान विकास गुप्ता हिना का अंडा पूल में फेंकने की पुर्जोर कोशिश करते हैं। लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाते क्योंकि शिल्पा शिंदे संचालक होने के नाते हिना को सपोर्ट करते हुए उनक अंडा सेफ जोन में डाल देती हैं। इसके पीछे की वजह ये होती है कि शिल्पा विकास को कैप्टंसी टास्क में कंटेंडर बनने नहीं देना चाहतीं। वहीं जब विकास की बारी आती है तो हिना भी अब अपना बदला लेने की बात करती हैं।

इसके अलाव आकाश तो पहले ही तय कर चुके होते हैं कि वह विकास गुप्ता और शिल्पा में से किसी को भी कैप्टन बनने नहीं देंगे और उनका अंडा फोड़ देंगे। इस दौरान ये तीनों (हिना, शिल्पा और आकाश) एक जुट हो जाते हैं। हिना, शिल्पा और आकाश चाल चलते हुए तीनों विकास का अंडा पानी में फेंकने में कामयाब हो जाते हैं। आकाश बातों-बातों में विकास का अंडा उनके पीछे से चुरा लेते हैं और जाकर सीधा पानी में फेंकते हैं। इस मोमेंट को देखते ही शिल्पा और हिना खुशी से उछल पड़ती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App