ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: ‘BB कुशन बाजार’ टास्क के विजेता बने विकास, पैसे चुराकर भी नहीं जीत पाईं शिल्पा शिंदे

Bigg Boss Season 11, 1st November 2017: एपिसोड 31 में घर वालों को 'बीबी कुशन बाजार' लक्जरी टास्क दिया गया था, जिसमें चीटिंग करने के बाद भी शिल्पा नहीं जीतीं।

Author नई दिल्ली | November 2, 2017 11:49 AM
टास्क में जीते विकास , हारीं शिल्पा शिंदे

बिग-बॉस सीजन 11 के एपिसोड 31 में घर वालों को ‘बीबी कुशन बाजार’ लक्जरी टास्क दिया गया था। इस टास्क में हिना और शिल्पा ने खूब चीटिंग की। इतना ही नहीं उन्होंने विकास गुप्ता की तिजोरी में रखे पैसे भी चुरा लिए थे। लेकिन बावजूद इसके विकास इस टास्क को करने में सफल रहे। इस टास्क में पहले राउंड में बिग-बॉस ने सभी घर वालों को दो टीम में अलग-अलग काम करने के दौरान 50-50 कुशन बनाने के लिए कहा था। शिल्पा को सपोर्ट करने में हिना खान और आकाश सबसे आगे रहे। वहीं इस टास्क में आकाश और शिल्पा की बॉन्डिंग देखने को मिली।

इधर, सारे पैसे तिजोरी से गायब होने के बाद भी विकास ने हार नहीं मानी। विकास ने जैसे तैसे कर पैसे वापिस इकट्ठे किए। विकास ने बंदगी और पुनीश से तालमेल बैठाकर उनसे सपोर्ट मांगा। वहीं बंदगी ने 10 हजार रुपए विकास को दिए। इधर, हिना खान शिल्पा को समझाती हैं कि वह पैसों के पीछे न भागें। लक्जरी बजट पाने के लिए हिना लगाता र कुशन बनाती रहती हैं लेकिन उनके ठीक उलट शिल्पा पैसों के हिसाब किताब में उलझी रहती हैं।

लेकिन जब हिना गुस्से में आ जाती हैं तो शिल्पा टास्क में आकाश से कहती हैं कि तुम सारे पैसे बेनाफ्शा को देदो। लेकिन आकाश टॉयलेट में घुस जाते हैं और कहते हैं कि मैंने इतनी देर से इन पैसों की रखवाली की है। अब जीतने का समय आया है तो मैं किसी और को दे दूं? शिल्पा उन्हें कहती हैं, ‘आकाश देखने मैं बात नहीं करूंगी तुझसे’, इसी के साथ ही वह रोने लगती हैं। आकाश शिल्पा की बात मान लेते हैं और सारे पैसे बेनाफ्शा को दे देते हैं।

इससे बेनाफ्शा अगले हफ्ते घर में कैप्टेन बनने की पक्की दावेदार बन गई हैं। इधर आखिर में जब बिगबॉस पूछते हैं कि घर सदस्यों में किसके पास कितना पैसा बचा है, तो सबसे बेनाफ्शा के पास कैश निकलता है -करीब एक लाख से ज्यादा। वहीं विकास और शिल्पा में से किसके पास सबसे ज्यादा प्वाइंट्स हैं यह पूछा जाता है। शिल्पा कहती हैं उनके पास एक भी प्वॉइंट नहीं है। दूसरी तरफ विकास के पास 15 हजार से ज्यादा प्वॉइंट्स होते हैं। बिग-बॉस इस टास्क का विनर विकास को घोषित करते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App