ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: बिग-बॉस के घर से बाहर निकल कर लुसिंडा ने बयां किया अपना दर्द

Bigg Boss Season 11: शो में आए दिन कंटेस्टेंट के झगड़ होते रहते हैं। वहीं शों में अब तक 4 एलिमिनेशन हो चुके हैं।

Author नई दिल्ली | October 17, 2017 6:18 PM
बिग-बॉस में पहले घर से जुबैर खान फिर प्रियंक शर्मा इसके बाद शिवानी दुर्गा और अब लुसिंडा की विदाई की गई है

सोनी एंटरटेनमेंट टेलिवजन पर इस वक्त बिग-बॉस सीजन 11 चल रहा है। शो में आए दिन कंटेस्टेंट के झगड़ होते रहते हैं। वहीं शों में अब तक 4 एलिमिनेशन हो चुके हैं। बिग-बॉस में पहले घर से जुबैर खान फिर प्रियंक शर्मा इसके बाद शिवानी दुर्गा और अब लुसिंडा की विदाई की गई है। लुसिंडा अपने बेघर होने से नाखुश हैं। लुसिंडा की माने तो उनका कहना है कि उन्हें अभी और दूर तक जाना था। लेकिन वह पड़ोसी सदस्यों की वजह से आउट हो गईं। लुसिंडा का कहना है कि पड़ोसियों की गलती की सजा उन्हें मिली है।

बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम के अनुसार लुसिंडा ने कहा है कि घर में पड़ोसियों के तौर पर एंट्री पाने वाले लव और मेहजबीं की वजह से वह घर से बाहर हो गईं। लव और महजबीं बिग-बॉस द्वारा दिए गए टास्क को ज्यादा देर तक होल्ड नहीं कर पाए। पड़ोसियों के अच्छे से एक्ट न कर पाने के चलते उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया और वह एलिमिनेट हो गईं। लुसिंडा कहती हैं, ‘मैं अपने एलिमिनेशन के चलते बहुत डिसअपॉइंटेड हूं। लव और मेहजबीं थे जो अपना किरदार ठीक से निभा नहीं पाए।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 25799 MRP ₹ 30700 -16%
    ₹3750 Cashback
  • Moto C 16 GB Starry Black
    ₹ 5999 MRP ₹ 6799 -12%
    ₹0 Cashback

इसकी वजह से हमारा सीक्रेट सीक्रेट नहीं रहा। लव होमो-सेक्शुअल बनने में कंफर्टेबल नहीं थे। इसके बाद जब विकास ने उनसे कुछ सवालात किए जिसके जवाब वह ठीक से दे नहीं सके। मुझे बहुत बुरा लगा कि मुझे उनके किए की सजा मिली और इसके लिए मुझे पे करना पड़ा। जब मैं और सभ्यसांची अपने किरदार में थे लव अपने किरदार को बिलकुल भी निभा नहीं पा रहे थे। ‘

इसके बाद लुसिंडा कहती हैं कि बिग-बॉस के घर में भाषा उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती थी। अब मैं पूरी बातचीत हिंदी में कर सकती हूं। जब मैं शो में एंटर हुई तो यहां भाषा की दिक्कत आई। लेकिन बाद में आदत हो गई। इस दौरान मैंने गेम को समझने में काफी वक्त लिया।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App