ताज़ा खबर
 

बिग बॉस के घर में अब पूल पार्टी: हिना खान, बंदगी और बेनाफ्शा ने स्विमिंग कॉस्ट्यूम में मचाया धमाल

Bigg Boss Season 11: लगातार घरवालों को कभी लक्जरी टास्क तो कभी कैप्टंसी टास्क मिल रहे थे। इसके चलते अब सारे कंटेस्टेंट थोड़ा थके नजर आ रहे थे।

बिग बॉस के घर में बहुत बड़ा स्वीमिंग पूल है। इस स्वीमिंग पूल में सारे घर सदस्य एक साथ मस्ती करते हुए नजर आएंगे।

बिग बॉस के घर में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। कई हफ्तों से बिग बॉस के घर में घरवालों को राहत की सांस नहीं मिल रही थी। लगातार घर वालों को कभी लक्जरी टास्क तो कभी कैप्टंसी टास्क मिल रहे थे। इसके चलते अब घरवाले थोड़ा थके नजर आ रहे थे। लेकिन अब बिग बॉस ने घर वालों के बारे में सोचते हुए उन्हें थोड़ी मस्ती करने का मौका दिया है। जी हां, बिग बॉस के घर में इस हफ्ते लोग काफी मस्ती करेंगे। घर में बहुत बड़ा स्वीमिंग पूल है। इस स्वीमिंग पूल में सारे घर सदस्य एक साथ एंज्वॉय करते हुए नजर आएंगे।

इसके चलते अब बिग बॉस के घर का नजारा पूरी तरह से बदल चुका है। सारे घरवाले एक दूसरे के साथ भरपूर एंज्वॉय करते नजर आ रहे हैं। क्योंकि घर में अब तक लगातर लड़ाई झगड़ों का माहौल बना हुआ था। ऐसे में इस टेंशन भरे माहौल से सारे कंटेस्टेंट को आजादी देने के लिए घर में स्वीमिंग पूल मस्ती के इंतजाम किए गए हैं। इस दौरान घर में सारे मर्द खूब उछल कूद करते हैं।

वहीं घर में सारी फीमेल्स भी नए अवतार और अलग अंदाज में नजर आती हैं। स्वीमिंग पूल में मस्ती करने के लिए बेनाफ्शा, हिना और बंदगी अपने हॉट अवतार में आती हैं। तो वहीं अर्शी ब्लैक ब्लाउड और पिंक साड़ी में पानी में उतरती हैं।

बिग बॉस

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bigg Boss 11, Episode 46: कैप्टंसी टास्क में अपनी कही बात से मुकर गए पुनीश, छोड़ दिया सपना का साथ
2 बिग बॉस: बंदगी का ‘बर्ताव’ देख मकान मालिक ने घरवालों को निकाला, पिता अस्पताल में
3 बबिता फोगाट से रेसलिंग की सोचकर टेंशन में हैं ‘बढ़ो बहू’ यानी रिताशा राठौड़
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit