ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: सोफा, ढोल और फ्रिज की तरह बिक गए घर के सदस्य, जानिए किसकी लगी कितनी कीमत

Bigg Boss Season 11, 15th October 2017: रित्विक और रवि घर के सदस्यों को अलग-अलग कीमतों पर खरीद लेते हैं। लेकिन सबसे ज्यादा रकम मिलती हैं पुनीश को बेच रही कंटेस्टेंट सपना चौधरी को।

Author नई दिल्ली | October 16, 2017 1:30 PM

बिग बॉस सीजन 11 के 14वें एपिसोड में इस बार सलमान खान का गुस्सा काफी शांत नजर आया। पिछले एपिसोड में जिस तरह उन्होंने जुबैर को काफी खरी-खोटी सुनाई थी उसी तरह दर्शक उम्मीद कर रहे थे कि इस बार भी वह घर में किसी की क्लास लेंगे। हालांकि ऐसा नहीं हुआ और सलमान ने घर के सभी सदस्यों से काफी प्यार से बात की। इसके अलावा सलमान ने रित्विक और रवि को घर के अंदर भेज कर सदस्यों को दिवाली की शॉपिंग करने का मौका दिया। असल में घर के मेंबर्स को एक मजेदार टास्क कराया गया जिसमें रवि कुछ टैग्स लुसिंडा, विकास, हितेन और पुनीश के गले में लटका देते हैं और उनका सेल्समैन बनाते हैं आकाश, हिना, अर्शी और सपना को।

लुसिंडा को रेफ्रिजरेटर, हितेन को रसगुल्ला, विकास को ढोल, शिल्पा को जलेबी और पुनीश को सोफा का टैग दिया गया। ज्यादातर सदस्यों को उनका टैग उनके स्वभाव और घर के अंदर किए जा रहे बर्ताव के आधार पर दिया गया था। रित्विक और रवि घर के सदस्यों को अलग-अलग कीमतों पर खरीद लेते हैं। लेकिन सबसे ज्यादा रकम मिलती हैं पुनीश को बेच रही कंटेस्टेंट सपना चौधरी को। सभी को पैसे देने के बाद रित्विक और रवि कंटेस्टेंट्स को यह कहकर बाहर निकल जाते हैं कि घर के गार्डन एरिया में लगे काउंटर से घर के सदस्य शॉपिंग कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें उस बिग बॉस मनी का इस्तेमाल करना होगा जो उन्होंने उनसे जीती है।

बता दें कि बिग बॉस सीजन 11 के 14वें एपिसोड में नॉमिनेट की गई कंटेस्टेंट शिवानी दुर्गा, सपना चौधरी और ज्योति में से सलमान खान ने शिवानी दुर्गा को घर से बाहर कर दिया है। बिग बॉस के अगले एपिसोड में देखना होगा कि घर के सदस्य इस बिग बॉस कैश से क्या खरीदते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App