ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: सलमान खान ने की घर के सदस्यों से एक दूसरे की चुगली, मुंह पर स्प्रे मार कर हुआ हिसाब बराबर

Bigg Boss Season 11, 15th October 2017: सलमान घर के सभी सदस्यों को चश्मे डिस्ट्रिब्यूट कराते हैं। साथ ही कुछ स्प्रे भी। सलमान कहते हैं कि मैं आपको कुछ ऐसी बातें बताऊंगा जो किसी ने आपके बारे में कही हैं।

Author नई दिल्ली | October 16, 2017 2:14 PM
घर की सदस्य हिना विकास के मुंह पर स्प्रे मारते हुए।

बिग बॉस सीजन 11 के 14वें एपिसोड में सलमान खान ने घर के कई सदस्यों के सामने उनके राजों का खुलासा कर दिया। असल में यह काम सलमान ने एक छोटे से गेम के तहत किया। उन्होंने पुनीश से स्टोर रूम से कुछ उठा कर लाने को कहते हैं। सलमान घर के सभी सदस्यों को चश्मे डिस्ट्रिब्यूट कराते हैं। साथ ही कुछ स्प्रे भी। सलमान कहते हैं कि मैं आपको कुछ ऐसी बातें बताऊंगा जो किसी ने आपके बारे में कही हैं। यदि आपको लगता है कि आपको उसका नाम मालूम है तो उसके मुंह पर जाकर स्प्रे मार दीजिए। यदि आपका अंदाजा सही निकला तो ठीक वरना मैं आपको उस शख्स का नाम बताऊंगा जिसने आपके बारे में यह बातें कही हैं।

शिल्पा को सलमान दो बातें सुनाते हैं और वह दोनों में ही गलत अंदाजे लगाती हैं। इसके बाद सलमान हिना को दो बातें बताते हैं और हिना दोनों ही बातें सही बताती हैं। सलमान अर्शी को भी दो बातें बताते हैं जिनमें से वह एक का सही और एक का गलत जवाब दे पाने में कामयाब रहती हैं। विकास से सलमान एक सवाल पूछते हैं और वह इसका एक दम सही जवाब देते हैं। पुनीश भी सही अंदाजा लगा पाने में कामयाब रहते हैं। बाकी सदस्यों को इस बात से दिक्कत नहीं होती है लेकिन अर्शी और हितेन अपने बारे में घर के सदस्यों द्वारा कही गई बातों को जान कर थोड़े अपसेट नजर आते हैं।

सलमान घर के पड़ोसियों से कहते हैं कि आप लोगों से उन्हें बहुत उम्मीद थी जिस पर वे घरे नहीं उतरे। इसके बाद सलमान विकास से कहते हैं कि क्या वह ये बता सकते हैं कि घर के पड़ोसियों को क्या जिम्मेदारी दी गई थी? इसके बाद विकास घर के सभी सदस्यों के सामने पड़ोसियों की सच्चाई उजागर कर देते हैं। सलमान पड़ोसियों से कहते हैं कि अब क्योंकि सबको यह बात पता चल चुकी है इसलिए उनकी वो इम्यूनिटी जा चुकी है जो उन्हें तब तक मिली थी जब तक कि उनका राज-राज रहता।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App