ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: घर में बनी इस तिकड़ी में पड़ रही दरार, आकाश के बारे में अर्शी ने शिल्पा को बताई ये बात

Bigg Boss Season 11, 14th November 2017:

Author नई दिल्ली | November 15, 2017 12:19 PM

बिग बॉस सीजन 11 में आकाश, शिल्पा और अर्शी की तिकड़ी काफी लंबे वक्त से देखने को मिल रही है। तीनों को आपस में खुफिया बातें करते देखा गया तो कभी घर में बड़ी लड़ाई के बीच तीनों आपस में कॉर्डिनेशन बनाते भी नजर आए। लेकिन पिछले कुछ दिनों से शिल्पा शिंदे और विकास एक दूसरे के अच्छे दोस्त बने नजर आ रहे हैं। वहीं इन दोनों की दोस्ती से आकाश को काफी फर्क पड़ रहा है।

दो दिन पहले आकाश घर में खूब चिल्लाते हुए कहते हैं, ‘शिल्पा घर में सबसे बड़ा गेम खेल रही हैं। विकास को शिल्पा अपना दुश्मन मानती थीं लेकिन अब वो उनकी दोस्त बन गई हैं। विकास भी शिल्पा को मनाने के लिए मेरी कॉपी करते हैं। जब शिल्पा रो रही होती है तो वह मेरी तरह टेबल के नीचे घुस कर उन्हें मनाते हैं।’ आकाश ने इस दौरान घर में खूब बवाल मचाया। लेकिन बाद में वह शिल्पा के पास जाकर बोलते हैं कि वह मजाक कर रहे हैं। वह ऐसा कर के घर में सबके दोस्त बनना चाहते हैं और कोने कोने तक पहुंचना चाहते हैं।

HOT DEALS
  • Jivi Energy E12 8 GB (White)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹0 Cashback
  • Moto C Plus 16 GB 2 GB Starry Black
    ₹ 7095 MRP ₹ 7999 -11%
    ₹0 Cashback

bigg boss 11, bigg boss season 11

वहीं आकाश कहते हैं कि वह अर्शी और विकास की दोस्ती तोड़ना चाहते हैं। अब मंगलवार के एपिसोड में अर्शी और शिल्पा दोनों एक दूसरे से घर के एक कोने में बैठ कर बात करते हैं। अर्शी बताती हैं कि वैसे तो आकाश उन्हें शिल्पा मम्मी कहते हैं, लेकिन बाद में वह शिल्पा के बारे में बहुत गलत बातें बोलते हैं। इस पर रिएक्ट करते हुए शिल्पा कहती हैं कि यार वो ऐसे ही कहता होगा, पागल है वो। तो अर्शी कहती हैं नहीं वो गलत बोलता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App