ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: सपना चौधरी ने अर्शी खान के मुंह पर मारी मच्छर भगाने की दवा, और फिर….

Bigg Boss Season 11, 13th October 2017: हिना खान, अर्शी खान और सपना चौधरी तीनों को घर वालों ने जेल के अंदर पहुंचा दिया है।

Author नई दिल्ली | Updated: October 14, 2017 10:28 AM
अर्शी सपना से पंगे लेती हैं और कहती हैं कि जेल में बहुत कीड़े हैं बिग-बॉस।

बिग-बॉस के सीजन 11 में कैट फाइट जारी है। हिना खान, अर्शी खान और सपना चौधरी तीनों को घर वालों ने जेल के अंदर पहुंचा दिया है। दरअसल, शुक्रवार के एपिसोड में बिग-बॉस ने घर के कप्तान बने विकास गुप्ता को घर सदस्य में से कोई ऐसा व्यक्ति चुनने के लिए कहा जिसे वह जेल भेजना चाहते हैं। इसको लेकर विकास ने हिना खान का नाम लिया। इसके पीछे का कारण विकास ने बताया कि हिना घर का कोई काम ठीक से नहीं कर रही हैं और वह उनकी बात भी नहीं मान रही हैं।

दूसरी तरफ घर के पड़ोसी के तौर पर एंट्री मारने वाली महजबीं को बिग-बॉस ने दूसरा घर का ऐसा व्यक्ति चुनने के लिए कहा जिसे पड़ोसी आपसी सहमती से जेल में भेजना चाहते हैं। तो महजबीं ने अर्शी का नाम लिया और वजह ये बताई कि वह विकास के कैप्टन बनने पर सेफ होने की कोशिश कर रही हैं। काम से बचने की कोशिश कर रही हैं। इसलिए वह उन्हें जेल में भेजना चाहेंगी। वहीं बिग-बॉस पूरे घर से सलाह-मशवरे के साथ तीसरे नाम पर सहमती से विचार करने के लिए कहते हैं। तो सपना खुद खड़ी होती हैं और वह कहती हैं कि वह जेल जाना चाहती हैं। क्योंकि अर्शी और सपना के बीच इस वक्त मामला सही नहीं चल रहा है। इसलिए अब सपना अर्शी को कोठरी में सबक सिखाने जाना चाहती हैं।

इसके चलते अब तीनों हिना, अर्शी और सपना जेल के अंदर बंद हो जाती हैं। अर्शी सपना से पंगे लेती हैं और कहती हैं कि जेल में बहुत कीड़े हैं बिग-बॉस। यही बात रिपीट कर कर के वह सपना को खूब परेशान करती हैं। इस दौरान सपना का सब्र का बंध टूटता है और वह काल कोठरी में रखा हिट पूरे कमरे में मार देती हैं। वहीं वह अर्शी के मुंह पर भी काला हिट मार देती हैं। इसके बाद अर्शी गुस्से में आ जाती हैं। अर्शी सारे घर वालों को जोर से चिल्ला कर इकट्ठा करने की कोशिश करती हैं। वह घर वालों को बताती हैं कि सपना ने उनके साथ क्या किया।

https://www.jansatta.com/entertainment/

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bigg Boss 11 Highlights: कालकोठरी में बंद हिना, सपना और अर्शी, तीनों कैदी एक दूसरे को देख चबा रहीं दांत!
2 Bigg Boss 11, Episode 12: काल कोठरी में कैद हुईं हिना, अर्शी और सपना, हितेन बोले- नागिन अंदर सपेरा बाहर
3 बिग बॉस 11, 13 अक्टूबर एपिसोड 12 Preview: अर्शी ने शिल्पा को दी चेतावनी, ‘तुम गाली खाओगी मुझसे’