ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: ऐसा क्या हुआ कि विकास गुप्ता बांधने लगे ‘अंगूरी भाबी’ की तारीफों के पुल…

Bigg Boss Season 11, 12th October 2017: बिग-बॉस के घर पर शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता एक दूसरे के पक्के दुश्मन बने नजर आ रहे हैं। लेकिन वहीं शो में विकास अपने हेटर्स की तारीफ करते हुए भी दिख रहे हैं।

Author नई दिल्ली | October 13, 2017 4:42 PM
हिना खान, शिल्पा शइँदे और विकास गुप्ता

यू तो बिग-बॉस के इस सीजन में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता एक दूसरे के पक्के दुश्मन बने नजर आ रहे हैं। लेकिन वहीं शो में विकास अपने हेटर्स की तारीफ करते हुए भी दिख रहे हैं। जी हां इस वक्त घर में अब उनके दो हेटर्स बन चुके हैं। पहली तो हैं शिल्पा शिंदे और अब दूसरी हैं हिना खान। जी हां, जब घर में सब नए-नए आए थे, तो शिल्पा अर्शी के साथ और हिना खान विकास को सपोर्ट करती आईं थीं।

इसके बाद अचानक ये चारों एक दूसरे से पलट गए और अब घर में हिना शिल्पा के साथ और विकास अर्शी के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं अब हिना और विकास एक दूसरे के साथ लड़ रहे हैं और इधर शिलपा और अर्शी एक दूसरे को जली कटी सुना रही हैं। घर के लिविंग एरिया में विकास अपनी टीम के साथ बैठे हुए हैं जो शिल्पा और उनके नेचर के बारे में बात कर रहे हैं। शिल्पा को लेकर विकास कहते हैं कि शिल्पा जितनी अजीब हैं वह उतनी ही अच्छी एक्ट्रेस हैं। वह लड़ाई में भी जितनी अच्छी एक्टिंग करती हैं वह कमाल है। शिल्पा काफी एक्सपीरियंस्ड हैं और उन्होंने कई किरदार निभाए हैं।

HOT DEALS
  • Sony Xperia L2 32 GB (Gold)
    ₹ 14845 MRP ₹ 20990 -29%
    ₹1485 Cashback
  • Coolpad Cool C1 C103 64 GB (Gold)
    ₹ 11290 MRP ₹ 15999 -29%
    ₹1129 Cashback

वह अपने किरदारों में अपनी एक्टिंग से जान डाल देती हैं। वह तरह तरह की शक्लें बना लेती हैं। और कॉमेडी का तो पूछो ही मत वह कॉमेडी बहुत जबरदस्त करती हैं। शिल्पा काफी टैलेंटिड हैं हालांकि हमारे बीच में पिछले दिनों जो भी हुआ वह काफी भयानक था। वहीं वह हिना की भी बात करते हैं। वह कहते हैं हिना नई हैं वह भी बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने अपना किरदार अब तक बहुत अच्छे से निभाया है। लेकिन शिल्पा उनसे कहीं ज्यादा एक्सपीरियंस्ड हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App