ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: पुनीश का दावा- इन दो घरवालों के बीच बढ़ रहीं नजदीकियां, सोते हैं साथ!

Bigg Boss Season 11, 11th December 2017: शो में पुनीश ये कहते सुने गए हैं कि आकाश और अर्शी के बीच कुछ चल रहा है।

शिल्पा शिंदे आकाश से चिढ़ने लगी हैं। शिल्पा को आकाश का टच अच्छा नहीं लगता

बिग बॉस के घर में रिश्ते अक्सर बनते बिगड़ते रहते हैं। घर के अंदर पुनीश-बंदगी और प्रियांक बेनाफ्शा के बाद अब एक और कपल के बनने की खबरें आ रही हैं। जी हां, दरअसल, शो में पुनीश ये कहते सुने गए हैं कि आकाश और अर्शी के बीच कुछ चल रहा है। पुनीश कहते हैं कि आकाश और अर्शी दोनों साथ सोते हैं। इसके चलते दोनों की नजदीकियां बढ़ रही हैं। दूसरी तरफ शिल्पा शिंदे आकाश से चिढ़ने लगी हैं। शिल्पा को आकाश का टच अच्छा नहीं लगता। इसलिए वह अन्य घर सदस्यों से कहती हैं कि वह आकाश को उनसे दूर रहने की सलाह दें।

लव शिल्पा के कहने पर आकाश से इस बारे में बात करते हैं। पहले तो आकाश शिल्पा को कहते हैं कि अब वह उन्हें हाथ नहीं लगाएंगे और किस भी नहीं करेंगे। लेकिन बाद में पुनीश और अर्शी के सामने आकाश कहते हैं, ‘शिल्पा को छूने की मुझे क्या पड़ी है। मैं वीकेंड का वार में बोलूंगा कि अर्शी मेरी गर्लफ्रेंड है। आकाश शिल्पा की इस बात से चिढ़ जाते हैं और वह शिल्पा के पास जाकर कहते हैं, ‘शिल्पा तूने इसे टॉपिक बना दिया, तुझे मुझसे बात करनी चाहिए थी। अभी सब पीछे से इस बारे में बात कर रहे हैं।’

इसके अलावा 11 दिसंबर के एपिसोड में लव त्यागी और प्रियांक शर्मा की आपस में भिड़ंत हो जाती है। इसके बाद हिना खान अपने दोनों दोस्तों के बीच आती हैं और उन्हें लड़ने से रोकने की कोशिश करती हैं। हिना कहती हैं, ‘तुम लगो कैसे लड़ रहे हो यार, बाहर हमारी दोस्ती की मिसाल दी जाती है।’ दरअसल, लड़ाई की शुरुआत तब होती है, जब हिना लव से पूछती हैं जो-जो घर में बात हुई बताओ।

हिना लव से पूछती हैं, ‘क्या किया आज दिन भर खबर दो हमें’। इस पर लव कहते हैं, ‘क्यों भई, मैंने कहा ना जो बाते हैं, वह मेरे तक ही रहने दो।’ हिना लव की इस बात का जवाब देते हुए कहती हैं, ‘इस ग्रुप में कुछ भी कहीं तक नहीं रहेगा।’ प्रियांक भी लव को बार बार जोर देते हुए कहते हैं कि बताओ घर में क्या बात हुई। लेकिन लव डिसकस करने से मना कर देते हैं। इस बात पर प्रियांक और लव की बहस हो जाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App