ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: टास्क में प्रियांक-बेनाफ्शा, पुनीश-बंदगी, आकाश-अर्शी में किस जोड़ी की होगी जीत?

Bigg Boss Season 11, 10th November 2017: बिग-बॉस द्वारा दिए गए टास्क में प्रियांक-बेनाफ्शा, पुनीश-बंदगी, आकाश-अर्शी की जोड़ियां बनाई जाती हैं।

Author नई दिल्ली | November 10, 2017 6:26 PM
बिग बॉस 11 के एपिसोड 40 में घर वालों को ‘गार्नियर मैन ऑयल क्लियर टास्क’ दिया जाता है।

बिग बॉस सीजन 11 के एपिसोड 40 में घर वालों को एक और टास्क दिया जाता है। टास्क का नाम है ‘गार्नियर मैन ऑयल क्लियर टास्क’। इस टास्क में तीन जोड़ियां हिस्सा लेती हैं। प्रियांक-बेनाफ्शा, पुनीश-बंदगी, आकाश-अर्शी की जोड़ियां बनाई जाती हैं। तीनों जोड़ियों को ऑप्सटिकल्स को एक-एक कर पार करना होता है। अंत में एक पार्टनर को दूसरे पार्टनर का चेहरा साफ करना होता है। जो भी जोड़ी कम समय में ये काम करेगी, वह जोड़ी ही इस कार्य की विजेता होगी।

वहीं घर में आकाश और पुनीश में से किसी एक को इस हफ्ते घर का कैप्टेन बनाया जाना है। इसको लेकर भी सारे घर सदस्य प्लानिंग में लगे होते हैं। बंदगी पुनीश से कहती हैं कि हमारे पास सुनहरा अवसर आया है हम इसे क्यों जाने दें। वहीं शिल्पा आकाश को कहती हैं कि वह किसी भी तरह पुनीश को कंवेंस कर ले, तो बात बन जाएगी। आकाश शिल्पा से कहते हैं कि वह कभी नहीं मानेगा ऐसे। इस पर जेल में बैठे हिना और बेनाफ्शा आकाश को चिढ़ाने लगते हैं कि आकाश के दोस्त ही उसे कैप्टेन नहीं बनाना चाहते।

इधर जेल में बैठे हिना, बेनाफ्शा दोनों जेल के बाहर बैठे लव और सपना से बातें कर रहे हैं। सपना हिना आपस में अर्शी की बात करते हैं। हिना बताती हैं, ‘वह ‘बदतमीज’, ‘अगली’ बोलती है, मैं अपने पेशंस लूज कर रही हूं।’ इस पर सपना कहती हैं, ‘एक बात बताती हूं। अगर वो कुछ भी कहे तो कुछ मत बोल, लव, प्रियांक, बेन कोई भी हो उसे पास बुला और बोल ‘कहीं आग सी लगी है, बड़ा दर्द हो रहा है। उसका चेहरा बदल जाएगा ये सुन कर।’

Part 1 : The @biggbossinsta housemates discuss about Arshi Khan & Akash Dadlani! Catch the whole story tonight at 10:30pm!

A post shared by BIGG BOSS (OFFICIAL) (@biggbossinsta) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App