ताज़ा खबर
 

Bigg Boss के Weekend Ka Vaar में सलमान खान करेंगे बड़ा धमाका!

बिग बॉस के सीजन 12 में होस्ट सलमान खान बड़ा धमाका करते नजर आएंगे। दरअसल, शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर आईं सुरभि काफी रोती धोती दिखाई देंगी। तभी..

Bigg Boss 12, 17th November 2018 Episode Updates: सलमान खान

बिग बॉस के घर में आए दिन कोई न कोई सरप्राइज देखने को मिलता है। इस बार दर्शकों के साथ घरसदस्यों के लिए बिग बॉस के सीजन 12 में होस्ट सलमान खान बड़ा धमाका करते नजर आएंगे। दरअसल, शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर आईं सुरभि काफी रोती धोती दिखाई देंगी। इसकी वजह होगी सलमान खान शो में सुरभि को गेम के दौरान हुई चीजों को लेकर सुनाते दिखेंगे। वहीं एलिमिनेशन के वक्त सुरभि को घर से बेघर होने के लिए कहा जाएगा। सलमान खान शो में सुरभि को घर से बाहर आने के लिए कहेंगे।

इस दौरान सुरभि दर्शकों को खूब आंसू बहाती दिखाई देंगी। सुरभि अपना बैग पैक कर के घर से बाहर जाने की तैयारी करते नजर आएंगी। वहीं अचानक सलमान खान एक सरप्राइज देंगे, जो रि फेस्टिव सरप्राइज होगा। दिवाली के बाद घरवालों को ये सरप्राइज मिलेगा कि इस बार का एलिमिनेशन टाल दिया गया है।

बिग बॉस के घर मे हाल ही में घरवालों को टेस्ट करने के लिए एक कहा गया कि कंटेस्टेंट्स के घर से कुछ वीडियो मेसेज आए हैं। तीन तीन कर के बिग बॉस एक अलग रूम में इन कंटेस्टेंट्स को बुलाते हैं। इसके बाद बिग बॉस उन तीन कंटेस्टेंट्स के आगे कंडीशन रखते हैं कि तीनों में से किसी एक को ही घर से आया वीडियो  दिखाया जाएगा। इसमें बाकी दो कंटेस्टेंट्स को इस मौके का त्याग करना पड़ेगा। पहले तीन कंटेस्टेंट्स में जसलीन, सोमी और मेघा को रूम पर बुलाय जाता है। इस दौरान मेघा और सोमी ये मौका जसलीन को देते  हैं।

सलमान खान

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App