ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: विकास और शिल्पा को देख कर सलमान खान को आता है अपनी शादी के बारे में यह ख्याल

Bigg Boss 11, Vikas Gupta and Shilpa Shinde: सलमान खान ने लगाई विकास गुप्ता की क्लास। उनकी घर से भागने की कोशिशों को बताया कायरता।
शिल्पा और विकास की लड़ाई में सलमान ने गुप्ता की गिनवाईं गलतियां।

कल वीकेंड का वार में सलमान खान पहुंचे और उन्होंने घरवालों की क्लास लगाई। विकास और शिल्पा की लड़ाई बिग बॉस में पहले दिन से ही हाइलाइट बनी हुई है। दोनों एक-दूसरे को परेशान करते हुए दिख जाते हैं। लेकिन शिल्पा विकास को ताने मार-मारकर इरिटेट करती रहती हैं। वो कोई मौका नहीं छोड़ती हैं गुप्ता को सताने का। इसी वजह से विकास दो बार घर से भागने की कोशिश कर चुके हैं। जिसके लिए उन्हें नए कैप्टन बने पुनीश ने बिग बॉस के कहने पर सजा भी दी।

बिग बॉस के नियम तोड़ने के लिए विकास को पांच सजाएं मिली जिसमें पहली थी सिर के ऊपर कीचड़ से भरी पांच बाल्टियां डालना, दूसरी एक बड़े गिलास में करेले का जूस और फिश सॉस पीना, तीसरी मरी हुई मछली से चेहरे पर चार चांटे मारना, चौथी चेहरे पर पांच क्लिप लगाना और पांचवी राई और सोया सॉस से अपने दांतों की सफाई करना। सलमान ने भी विकास को उनकी गलतियों के लिए डांट लगाई। कई जगहों पर उन्होंने गुप्ता की गलती गिनवाई और उन्हें घर से ना भागने की हिदायत दी।

सलमान विकास से कहते हैं कि उन्हें बातों को दिल पर नहीं लेना चाहिए क्योंकि यह एक गेम है और आखिर में वो एक मजबूत इंसान के तौर पर उभरेंगे। इसके बाद सलमान विकास से पूछते हैं कि क्या होगा अगर वो और शिल्पा एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाएंगे। इसके बाद भाईजान खुद ही जवाब देते हुए कहते हैं कि अगर उनकी लव स्टोरी सफल होती है तो उन्हें भी यह विश्वास हो जाएगा कि वो भी प्यार में कर सकते हैं।

कल के एपिसोड में विकास को सलमान कठघरे मे भी खड़ा करते हैं और उन्हें गलतियों के लिए डांटते हैं। जिसपर विकास कहते हैं कि मुझे दूसरे के एक्शन से डर नहीं लगता बल्कि अपने रिएक्शन से लगता है। सलमान कहते हैं कि घर से भागने की उनकी कोशिशें कायरता हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App