ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: बिग बॉस से Khesari Lal को निकाले जाने पर भड़के फैंस, शो का कर रहे बायकॉट

Bigg Boss 13, Khesari lal Eviction: घर के भीतर चार नाम नॉमिनेटेड हुए थे। रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, आरती सिंह, खेसारी लाल यादव (Khesari Lal) और सिद्धार्थ शुक्ला। वहीं घर में सबसे कम सदस्य के योगदान में खेसारी लाल का नाम लिया गया था।

Bigg Boss, khesari lal, Bigg Boss khesari lal, khesari lal eviction, khesari lal Yadav Eviction, khesari lal ka bhojpuri gana, खेसारी, खेसारी लाल यादव, khesari lal yadav lalki odhaniya, bhojpuri gana, खेसारी लाल, प्रियंका सिंह, khesari lal ka naya gana, khesari lal ka super hit gana, khesari lal super hit gana, khesari lal ke gana, priyanka singh, priyanka singh song, priyanka khesari, khesari lal 2019, bhojpuri gana 2018, bhojpuri video gana, bhojpuri gana dj, bhojpuri gana dj bhojpuri gana dj, khesari lal bhojpuri,khesari lal 2019 video, khesari lal 2019 movie, , entertainment news, bollywood news, bhojpuri news, bhojpuri samachar,Bigg Boss 13: बिग बॉस ने खेसारी लाल को शुक्रवार सो से बाहर कर दिया।

Khesari lal Yadav: वीकेंड का वॉर से पहले ही खेसारी लाल यादव को बिग बॉस (Bigg Boss 13) से बेघर कर दिया गया। माना जा रहा है कि शो में खेसारी लाल वैसा कुछ नहीं कर पाए जिसके लिए उन्हें शो में लाया गया था। कई बार यह मौका आया जब खेसारी लाल पर घर से बेघर होने की नौबत आई लेकिन वोट के कारण वह बच जाते थे। अब जबकि खेसारी लाल को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है उनके फैंस काफी शॉक्ड हैं। वे सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं साथ ही अब शो का बायकॉट करने की बात कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- सब की यह चाल है क्योंकि खेसारी भाई को सबसे ज्यादा वोट मिल रहा था इसलिए सबने प्लान बनाकर खेसारी भैया को निकाल दिया है बिग बॉस से मेरा यही कहना है कि उसे फिर से बिग बॉस घर में बुलाया जाए ठीक है। एक अन्य फैंस ने कहा-खेसारी टॉस्क में भी अच्छा करता थे। एंटरटेन भी करते ही थे।सिर्फ बेफजूल के लड़ाई नहीं करते लेकिन ऐसा भी नहीं था कि उनको कोई सुनता तो वो जवाव नहीं देते। वोट के आधार पर तो खेसारी को तो big boss निकाल नहीं सकता न इसलिए ऐसा किया गया।

 

एक फैंस ने शो पर नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा- खेसारी जी अब ख़ुद नहीं जायेंगे ऐसे फेक शो पर जहाँ किसी की सही महत्ता को परखा नहीं जाता। बात आत्मसम्मान की है। जिस इंसान को सही मायने में वहाँ होना चाहिए था जायज़ तरीके से उनको इन्होंने घिनौनी षड़यंत्र के तहत बाहर किया और रखा है उन महाजनों को जिन्हें न तो अनुसाशन का पता नहीं ज़ुबान पर लगाम है।आखिर ऐसे परिवेश में ऐसे इंसान रहे भी क्यों जब हर तरह से इनके ख़िलाफ़ षड़यंत्र हीं रचा जा रहा है।

बता दें घर के भीतर चार नाम नॉमिनेटेड हुए थे। रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, आरती सिंह, खेसारी लाल यादव (Khesari Lal) और सिद्धार्थ शुक्ला। वहीं घर में सबसे कम सदस्य के योगदान को लेकर बिग बॉस के पूछे सवाल में सभी ने खेसारी लाल का नाम लिया जिसके बाद बिग बॉस ने खेसारी लाल को तुरंत घर से बेघर कर दिया। वहीं विशाल सिंह खेसारी के बेघर होने पर काफी भावुक हो जाते हैं और खेसारी के गले लग खूब रोए। हालांकि विशाल ने भी बिग बॉस के सामने खेसारी का नाम लिया।

Next Stories
1 Naagin 4: नागिनों की दुनिया में हुई बेपनाह प्यार फेम अंकुर वर्मा की एंट्री, कर रहे हैं खास तैयारी
2 Bigg Boss Weekend Ka Vaar: ‘नहीं जानता कलर्स का क्या हिसाब है, मैं होता तो…’ सिद्धार्थ-आसीम को सलमान ने लगाई फटकार
3 KBC 11: कडल्स फाउंडेश के लिए कर्मवीर पूर्णोटा दत्ता ने जीते 6 लाख 40 हजार, 35 हजार कैंसर पीड़ित बच्चों को कुपोषण से किया मुक्त
ये पढ़ा क्या?
X