ताज़ा खबर
 

बिग बॉस-11 से बाहर आते ही हिना के बदले तेवर, बोलीं- मैं साक्षी तंवर की बड़ी फैन

जब हिना से सवाल किया कि वह टीवी अदाकारा साक्षी के बारे में क्या कहना है तो हिना ने अपनी बात से यू-टर्न लेते हुए कहा, "मैं साक्षी की बहुत बड़ी फैन हूं।

Author नई दिल्ली | Updated: January 16, 2018 11:06 AM
हिना खान ने घर से बाहर आने के बाद मीडिया से बातचीत में बताया कि शो का हिस्सा रहे सभी कंटेस्टेंट्स साथ में एक स्पेशल ट्रिप पर जा रहे हैं।

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस-11 की विनर ट्रॉफी शिल्पा शिंदे के नाम हो चुकी है। शो में शिल्पा को कड़ी देने हिना खान पहली रनरअप रहीं। बिग बॉस का सीजन-11 काफी विवादों में भी छाया रहा। कंटेस्टेंट के बीच होने वाले लड़ाई-झगड़े ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। शिल्पा और हिना की शो में अक्सर लड़ाई भी देखने को मिली। हिना खान और शिल्पा शो में दोस्ती का तो रिश्ता कायम करने में कामयाब नहीं हो सकीं लेकिन दोनों ने एक-दूसरे को शो के अंत तक कड़ी टक्कर दी।

ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर हुई थी हिना-रॉकी की पहली मुलाकात, बिग बॉस 11 में किया प्रपोज

Hina Khan, hina khan on period cycle, Shilpa Shinde, Bigg Boss House 11, Vikas Gupta, Puneesh Sharma, hina khan in bigg boss house, shilpa shinde in bigg boss, Hina Khan, Shilpa Shinde, Bigg Boss House 11, Vikas Gupta, Puneesh Sharma, hina khan in bigg boss house, shilpa shinde in bigg boss entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news in hindi, bollywood news in hindi, television, entertainment, jansatta बिग बॉस 11 कंटेस्टेंट हिना खान।

शो में हिना ने टीवी अभिनेत्री साक्षी तंवर की आंखों और आई-ब्रोज को लेकर कमेंट किया था। साक्षी को लेकर हिना के द्वारा की गई टिप्पणी के लिए सोशल मीडिया में जमकर लोगों ने ट्रोल किया था। हाल ही में शो से बाहर आने के बाद हिना खान ने बिग बॉस के सफर के बारे में मीडिया से बातचीत की। मीडिया ने जब हिना से सवाल किया कि वह टीवी अदाकारा साक्षी के बारे में क्या कहना है तो हिना ने अपनी बात से यू-टर्न लेते हुए कहा, “मैं साक्षी की बहुत बड़ी फैन हूं। मेरी कही बात को गलत तरीके से दिखाया गया।  आपको सिर्फ 45 मिनट का एपिसोड दिखाया जाता है जबकि कैमरे 24 घंटे ऑन रहते हैं। मैंने बेशक उनकी आंखों को लेकर डिस्कशन किया था लेकिन मेरी कोई गलत भावना नहीं थी। न ही मैं उनका मजाक बनाना चाहती थी, इतना ही नहीं हिना ने मीडिया से बताया कि वे जल्द ही स्पेशल ट्रिप पर जा रही हैं।”

इतना ही नहीं हिना खान का कहना है, “वह शो के अंदर कही बातों पर अभी तक कायम हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें शो से बाहर आए अभी कुछ ही समय हुआ है उन्हें नहीं पता की बाहर लोगों ने उनकी कही बातों पर कैसा रिएक्ट किया है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bigg Boss 11: घर से बाहर निकलने के बाद विनर शिल्पा शिंदे को मिला इस ऐड का ऑफर
2 ‘इश्कबाज’ की ये जोड़ी बिना कोरियोग्राफी के करती है इंटीमेट सीन
3 बिग बॉस 11: शिल्पा शिंदे ने इंटरव्यू में कहा- हिना खान से अब कभी नहीं मिलना चाहती