ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10, 3 दिसंबर फुल एपिसोड: मनु के मन में मनवीर के लिए आई कड़वाहट

Bigg-Boss-Full-Episode- मालगाड़ी टास्क में जो भी सदस्य टासेक से बाहर हो जाएगा वो कैप्टंसी का दावेदार बन जाएगा और जो टास्क से बाहर नहीं आएगा उसकी प्राईस मी घट कर कम हो जाएगी। बानी टास्क से बाहर निकल जाती है।

Author नई दिल्ली | January 4, 2017 1:28 PM
मनु के मन में पहली बार मनवीर के लिए कड़वाहट

कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो बिग बॉस में आपने देखा कि बानी, रोहन से कहते हैं कि वे लोपा की तरफ से उससे माफी मांग रही है। नीतिभा, बानी से कहती हैं कि मनवीर उनके बारे में पता नहीं क्या समझ रहे हैं वे उनसे बात नहीं कर रहे हैं। बिग बॉस, रोहन और मोना को कंफेशन रुम में बलाते हैं। उन्हें घर पर जो टास्क अच्छे से परफॉर्म करते हैं उनके लिए प्राईस मनी फिक्स करना होता है। इस कारण प्राईज मनी घटकर 50 हजार से 15 लाख रुपए रह जायेंगे। बिग बॉस उन्हें विनिंग प्राईस बढ़ाने का एक मौका देते हैं जिसमें एक टास्क करना होता है  जिसका नाम मालगाड़ी होता है। इसमें मोना और रोहन को मालगाड़ी के पायलट और जेल के जेलर होंगे। इस टास्क क अनुसार जो बीच में टास्क से बाहर हो जाएगा वो कैप्टंसी का दावेदर होगा और जो नहीं निकलेगा उसकी प्राईस मनी घटकर कम हो जाएगी। बिग बॉस के अनुसार स्वामी ओम घर वापस आने के बाद वे भी टास्क में हिस्सा लेंगे। नीतिभा कहती हैं कि मोना और रोहन ने उन पर सबसे कम रुपए का बेट लगाया होगा। टास्क के दौरान मनवीर कहते हैं कि अगर बेट की बात है तो जो सबसे पीछे रह जाता है उसके लिए तो सबसे कम पैसे होंगे तो उसे पहले ही ट्रेन से उतर जा चाहिए। मनवीर, ओमजी के बारे में कहते हैं कि वे बिना दिमाग के बस कहते है रहते हैं कि वे गेम जीत जायेंगे जबकि ये कोई रेस्लिंग का गेम नहीं है। मनवीर और मनु कहते हैं कि जो पहले निकलेगा और जो बाद में निकलेगा वो दोनों केस में हीरो बनेगा। लेकिन उन्हें छोड़कर तभी थोड़ी देर में बानी टास्क से बाहर निकल जाती हैं। वो कहती हैं कि अगर पैसे की बात हुई तो वो पैसे कभी भी कमा लेंगी लेकिन वो कैप्टन बनान चाहती है। वो कहती है कि कोई उसके फैसले को जस्टिफाई नहीं कर सकते हैं।

स्वामी ओम की घर पर वापसी होती है। वे अंदर आने के साथ ही कहते हैं कि हजारों की तादाद में बाहर लोग उन्हें मालायें पहना रहे हैं और वे बहुत खुश हैं। रोहन उन्हें टास्क के बारे में बताते हैं और उन्हें जेल के अंदर जाने को कहते हैं। नीतिभा कहती हैं कि वो जब तक रह सकती हैं वो यहां टास्क में रहेंगी। लोपा और मनवीर, बानी को लूजर कहते हैं इस पर मनु कहते है कि सबकी अपनी अपनी सोच है और उनकी सोच में बानी कभी गलत नहीं लगती है। मोना, स्वमी ओम को टास्क के नियम बताती हैं। वो बताती हैं कि अगर वे टास्क से बाहर निकलेंगे तो वे कैप्टंसी के दावेदार बन जायेंगे और नहीं निकले तो शो की प्राईज मनी बढ़ जाएगी। तभी स्वामी ओम निकलने की तैयारी करते हैं। सभी उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं। मालगाड़ी टास्क की पहले दिन की अवधि समाप्त होती है। सभी घरवाले बानी और स्वामी के बारे में बाते करते हैं। रोहन कहते हैं कि बानी और स्वामी ओम में उन्हें कोई फर्क नहीं दिखाई दे रहा है। नीतिभा, कैप्टन मनवीर को ताने मारते हुए कहती है कि कुछ लोग घर पर दो दिन से अकेले हैं लेकिन कैप्टन को कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा है।

मनवीर, नीतिभा से मनवीर के बारे मे कहते हैं कि मनवीर भले ही घर पर कैप्टन बन चुके हैं लेकिन उनमें ऐसी बिल्कुल भी क्वालिटी नहीं दिख रही है। वे कहते हैं कि टास्क के दौरान भी वे थोड़े सेल्फिश दिखे जबकि दोस्ती में ऐसा नहीं होना चाहिए था। ओमजी और मनु में फिर से लड़ाई हो जाती है। रात के समय नीतिभा, मनवीर से कहती हैं कि उसके मन में अब उसके लिए इज्जत नहीं रह गई है क्योंकि वो पहले ऐसे नहीं थे। लोपा, रोहन से कहती हैं कि बानी, रोहन से अपनी स्ट्रैटजी के लिए दोस्ती कर रही है। लेकिन रोहन उनकी बात नहीं मानते हैं।

Read Also: बिग बॉस ने दिया प्राइज मनी 50 लाख करने का ऑफर, रोहन और मोना बने जेलर, बाकी सारे कैदी

बिग बॉस 10, 3 जनवरी 2017: घर में वापिस आए स्वामी ओम, लोपा को हुई रोहन और बानी की दोस्ती से जलन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X